UP: लखनऊ में मस्जिद के इमाम ने 6 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया..

UP: लखनऊ में मस्जिद के इमाम ने 6 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rape Victim

UP: राजधानी लखनऊ से बेहद शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है। ऐसी खबर जिसे पढ़ आपकी आंखें भी शर्म से झुक जायेंगी। एक ऐसी बच्ची जिसे किसी भी बात का बोध न हो उसके साथ एक मस्जिद इमाम ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची को झाड़ फूंक करने के बहाने कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया है। मस्जिद के इमाम फखरे आलम ने बच्ची को अपना हवस का शिकार बनाया है। हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने इमाम को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक आरोपी इमाम फखरे आलम ने झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया। हालांकि, बच्ची की पिता को जब यह बात पता चली तो उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई और इसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया।

यूपी के संभल में भी मस्जिद इमाम ने 6 वर्षीय बच्ची से किया था रेप

आपको बता दें कि लखनऊ की इस घटना से पहले संभल जिले के एक मस्जिद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ था और इस मामले में पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार किया था। बच्ची की माँ ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत के मुताबिक, आरोपी ओवैस एक मस्जिद इमाम है। संभल थाना क्षेत्र में एक महिला ने आरोप लगाया कि मंगलवार को उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ, दीनी तालीम देने वाले ओवैस नामक युवक ने मस्जिद के पास बने एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

UP: मासूम ने बताया था कि इमाम ने गंदा काम किया है। जिसके बाद परिवार वालों ने इमाम से शिकायत की तो इमाम ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद मासूम के परिजन थाने पहुंचे और आरोपी इमाम उबैस की करतूत बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी। महिला की तहरीर पर आरोपी ओवैस के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें..

Rajasthan: दलित छात्र को मास्टर के मटके से पानी पीने की सजा-ए-मौत, ईलाज के लिए दर-दर भटका परिवार नहीं बचा पाया जान

Target Killing: आतंकियों ने फिर दो कश्मीरी पंडित भाइयों को बनाया निशाना, एक की मौत एक घायल

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.