Arun govil: एयरपोर्ट पहुंचे रामायण के राम को देख नतमस्तक हो गया जोड़ा, प्रभु सम..

Arun govil: एयरपोर्ट पहुंचे रामायण के राम को देख नतमस्तक हो गया जोड़ा, प्रभु समझ छू लिए चरण

अरूण गोविल

Arun govil: रामानंद सागर की रामायण 90 के दशक में खूब चर्चाओं में रही थी। उसमें किरदार निभाने वाले पात्रों को लोग भगवान मानने लगे थे। जहां भी वो दिखते उन्हें उसी आस्था की नजरों से देखते थे। जब भी कभी भगवान का स्मरण करते तो वही रामायण के पात्र ही नजर आते। कोरोना काल में दिखाई गई रामानंद सागर की उस रामायण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे। 90 के दशक की वो यादें लोगों के जहन में ताजा हो गईं थीं, जो कभी एंटीना घूमाकर रामायण को देखा करते थे। रामायण में किरदार निभाने वाले अरूण गोविल व दीपिका चिखलिया को लोग भगवान राम और सीता समझने लगे थे। लेकिन वो मासूमियत लोगों में आज भी है।

अरूण गोविल को देख हो गये नतमस्तक

हाल ही में एक्टर अरुण गोविल एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां पर वो परिवार के साथ थे लेकिन अचानक से उन्हें एक कपल मिला जिनमें से महिला उनके आगे नतमस्तक हो गईं। शायद वो अरुण गोविल में प्रभु श्री राम की ही छवि देख रही थीं लिहाजा वो झूमकर उन्हें प्रणाम करने लगीं और पैर छून लगीं। ये देखकर अरुण गोविल भी हैरान रह गए और सकपका गए। आखिरकार उन्होंने महिला के साथ मौजूद शख्स को उन्हें उठाने के लिए कहा और फिर उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाई। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो सामने आई तो अब ये जमकर वायरल हो रही है।

Arun govil: वहीं ये वीडियो देखने के बाद लोग इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कोई इसे अंधभक्ति बता रहा है तो कोई जनता को अशिक्षित बता रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अरुण गोविल की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने ऐसे किरदार निभाए कि लोग उन्हें ही साक्षात भगवान समझने लगे। 90 के दशक में जब रामानंद सागर की रामायण टीवी पर आई तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। अरुण गोविल ने राम तो दीपिका चिखलिया ने माता सीता का रोल निभाया था और खूब तारीफ बताई।

ये भी पढ़ें..

5G Service: भारत की 5जी युग में एंट्री, पीएम मोदी ने लॉन्च की सर्विस, 13 शहरों में शुरू होगी सेवा

Up News: अलीगढ़ पहुंची साध्वी प्राची ने कहा, “हिंदू अपने बच्चों को सिखायें पहलवानी, तभी जिहादियों का होगा खात्मा”

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.