Emotional Video: पिता की फोटो लेकर आंखों में आंसू लिए मंडप पहुंची बेटी..

Emotional Video: पिता की फोटो लेकर आंखों में आंसू लिए मंडप पहुंची बेटी, देखने वालों की बंध गई हिलकी

dulhan

Emotional Video: बेटियों को यूंही “पापा की परी” नहीं बोला जाता साहब। सच में ही एक पिता अपनी बेटी को परी बनाकर ही रखता है। एक पिता का जुड़ाव बेटी से इतना होता है, कि उसकी कल्पना नहीं की जा सकती। पिता क्या कुछ होता है, ये उनसे पूछिए जिनके पिता नहीं होते। बिना पिता के ये दुनिया फीकी है साहब! एक पिता अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करता? अपनी तमाम पीड़ाओं को दरकिनार कर अपने बच्चों की ख्वाहिशों को पूरी करता है। अपने बच्चों के हर सपने को पूरा के लिए पिता दिन-रात कड़ी मेहनत करता है। इस दुनिया में एक पिता ही होता जो चाहता है, कि मेरे बच्चे मुझसे भी ज्यादा सफल हों।

आपको बता दें, कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दुल्हन अपने हाथों में पिता की तस्वीर लेकर आंखों में लिए मंडप पहुंचती है। जिसे देख लोगों की हिलकी बंध जाती है और चाहकर भी अपने आंसू नहीं रोक पाते। इस वायरल वीडियो से आप उनकी भावनाओं का अंदाजा लगा सकते हो, जिनके पिता नहीं होते। मंडप की ओर ले जाती तस्वीर को दुल्हन भी काफी भावुक थी।

वायरल वीडियो में क्या है?

Emotional Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दुल्हन सज-धज कर एक हाथ में पिता की तस्वीर लिए मंडप की ओर बढ़ रही है। तो वहीं दूसरे हाथ को उसके दादा जी पकड़कर चल रहे हैं। चलती हुई दुल्हन बेहद भावुक नजर आ रही है, जिसे देख लोगों की आंखें भर आईं। वीडियो को देख आप समझ सकते हैं, कि दुल्हन अपनी शादी के दिन अपने पिता को किस तरह याद कर रही है। दुल्हन अपने पिता को याद करके रोने लगती है। ये पल बेहद भावुक करने वाला है, जिसे देखकर किसी का भी दिल भर आएगा। इस वीडियो को देखकर लोग अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। हालांकि, दुल्हन शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही है।

ये भी पढ़ें..

Bihar News: 9 वर्ष की बच्ची के दुष्कर्म का आरोपी मोहम्मद सगीर बना भीड़ का शिकार, उतारा मौत के घाट

RSS: अच्छे करियर के लिए इंग्लिश जरूरी नहीं, 80 फीसदी बड़े लोगों ने मातृभाषा मुहैया संस्थानों से की मैट्रिक की पढ़ाई- मोहन भागवत

 

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.