श्रावण मास: सावन का महीना आज से शुरू, पूरे महीने गूँजेगा बोल बम का जयकारा...

श्रावण मास: सावन का महीना आज से शुरू, पूरे महीने गूँजेगा बोल बम का जयकारा, यूपी में काबड़ के दौरान माँस-मदिरा बेचने पर रहेगी रोक

श्रावण मास

श्रावण मास: सावन का महीना शुरू होने वाला है, बोल बम पूरे महीने गूँजेगा और भोले के भक्त बूटी पीकर बाबा की भक्ति में डूबे नजर आएंगे, लगाएंगे हर हर महादेव का जयकारा। आप को बता दें कि कावड़ यात्रा 14 जुलाई से शुरू होने वाली है। वैसे तो पूरे देश में भोले की धूम होती है लेकिन यूपी में काबड़ियों के लिए योगी सरकार विशेष तैयारियों में लगी हुई है। योगी सरकार काबड़ियों की आवभगत में कोई कोरकसर नहीं छोड़ना चाहती हैं।

श्रावण मास: आप को याद होगा कि पिछले साल कोविड के दौरान योगी सरकार ने काबड़ियों को कावड़ निकालने की इजाजत नहीं दी थी उसका मलाल योगी के मन में आज तक हैं और बस इसी मलाल को इस बार वो धो देना चाहते है। सरकार और प्रशासन काबड़ियों की तैयारी में अपने लावलश्कर के साथ लग गया है और बाबा योगी की ये ही कोशिश है कि इस बार कोई कमी न रह जाए।

आपने पहले भी देखा होगा कि खुद योगी ने हैलीकाॅप्टर में बैठकर काबड़ियों के ऊपर पुष्प वर्षा की थी और इस बार भी ये नजारा देखेने को मिल सकता है जब योगी खुद काबड़ियों पर पुष्प वर्षा करते दिखाई देंगे।

श्रावण मास: यूपी में काबड़ियों के जश्न में कोई कमी नहीं होने देंगे योगी डोल नगाड़ों और डीजे से करेंगे स्वागत, काबड़ियों का जगह जगह फूलों से करेंगे आवभगतसावन के महीने में जहाँजहाँ से काबड़िए गुजरेंगे वहाँवहाँ मॅासमदिरा को नहीं बेच पाएंगे लोग। अगर किसी ने ऐसी हिमाकत की तो योगी की पुलिस उसको दिन में  दिखा देगी तारें और फ्री में हवालात खाने को मिलेगी वो अलग से

बात करें पूरे देश की तो दिल्ली से लेकर उत्तराखंड तक यूपी से लेकर एमपी तक काबड़ियों के लिए प्रशासन ने जगह-जगह कैंप लगाए है। काबड़ के दौरान प्रशासन और पुलिस दोनो मुस्तैद रहेंगें। इस दौरान कोई भी अनहोनी न हो इसके लिए पुलिस ने सारी जरूरी व्यवस्था की हैं।

Bulldozer Action: सुप्रीम कोर्ट ने बुलडोजर पर रोक लगाने से किया इंकार,चलता रहेगा बाबा का बुलडोजर
Hamid Ansaari Exposed: पाकिस्तानी पत्रकार का खुलासा हामिद अंसारी से थे संबंध, न्योते पर आए थे भारत, ISI को दी जानकारी
https://www.youtube.com/watch?v=dta4Y4P-eeQ
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.