Relation: डिप्रेशन में रहती हूँ, पति के लिए चाहिए 3 गर्लफ्रेंड, पगार भी दूँगी और लडूं..

Relation: डिप्रेशन में रहती हूँ, पति के लिए चाहिए 3 गर्लफ्रेंड, पगार भी दूँगी और लडूंगी भी नहीं

pathima

Relation: कहते हैं ना…. कि रिश्ते गर बंधे हो दिल की डोरी से, तो दूर नहीं होते किसी भी मजबूरी से…… दंपत्ति के बीच आये तीसरे व्यक्ति की वजह से सात जन्मों की कसम खाकर शादी के बंधन में बंधने वाला जोड़ा पल भर में खत्म हो जाता है। पति के बिना बताये पत्नि कितनी भी रंग-रलियां किसी के साथ मनाये…चलता है, लेकिन पता चलने के बाद वो सब होता जो उस महिला ने कभी सोचा न हो और काटती है फिर अदालतों के चक्कर ऐसा एक केस नहीं साहब वकीलों की रोजी- रोटी ही अदालतों में आये ऐसे तमाम झगड़ों की वजह से ही चल रही हैं।

ये पत्नि ही नहीं अगर अय्याशी काटते हुए अपने पति को कोई महिला देख ले तो घर ही अखाड़ा बन जाता है और शुरू हो जाता है महाभारत अब इस महाभारत का अंत तो आपको पता ही होगा…बहरहाल ये सब पता चलने के बाद रिश्ता किन्ही कारणवस चलता रहे, लेकिन रिश्ते में खटास पैदा हो ही जाती है और जीवन भर थोड़ी सी अय्याशी का दर्द हर बात पर झेलना पड़ता है।

लेकिन हम कहानी बतायेंगे आपको ऐसी की शायद आपने पहले कभी न सुनी हो। सुनकर बेसक आपको अजीब सा लगे लेकिन यह सच है। जो हमने आपको ऊपर बताया है, उससे बिल्कुल उलट है। हालांकि खबर इंसाइड अभी कारण का पता नहीं लगा पाया है। लेकिन कहानी बड़ी दिलचस्प लेकर आया है। जब एक महिला अपने पति को खुश रखने के लिए एक नहीं बल्कि 3 गर्लफ्रेंड रखने का विज्ञापन जारी करती है, वो भी तमाम शर्तों व अपनी मजबूरियों के साथ।

Relation: पत्थीमा नाम की महिला कहती है, कि मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूँ, नींद की गोली लेकर सोती हूँ। जो कि मैं पति की देखभाल नहीं कर पा रही हूँ साथ ही खुश भी नहीं रख पा रही हूँ। मेरी इच्छा है पति को वो ऐसओआराम की जिदंगी जीने को मिले जो सभी जीते हैं। पत्थीमा ने 3 गर्लफ्रेंड रखने का विज्ञापन तो जारी कर दिया शर्त भी सुन लीजिए…..

महिला की उम्र 30 से 35 वर्ष हो, हाईस्कूल या ग्रेजुएशन की हो, HIV पॉजीटिव न हो ये शर्तें हैं। बदले में मिलेंगे 32 हजार रूपये प्रति महिने की पगार, खाना रहना फ्री मिलेगा और पत्थीमा ने ये भी कहा है कि मेरी तरफ कोई झगड़ा नहीं होगा। पत्थीमा को 1 गर्लफ्रेंड तो मिल गई है, अभी दो और चाहिए। पति को भी पूरी आजादी है, किसके साथ कितना समय औऱ कैसे बिताना है वो खुद तय कर लेंगे।

Relation: पत्थीमा के विज्ञापन को देख यूजर्स ने हंसी ठिठोली शुरू कर दी और टिक-टॉक पर साझा इस वीडियो पर कमेंट करने शुरू कर दिए, यूजर्स ने यहाँ तक भी कह डाला कि ये सिर्फ एक मजाक है…..फेमस होने का जरिया है। लेकिन पत्थीमा ने अपने को गंभीर बताया है, साथ ही जरूरी भी बताया है। अब हम आप से पूछ रहे हैं बताइये कि इसमें कितना सच है, कितना फसाना.. आप इतने प्यारे हैं, इसलिए हमारे हैं..

ये भी पढ़ें..

Human Trafficking: कई बार बाजार में बिकी झेलती रही दुष्कर्म, अब दोषियों को सजा दिलाने का ऐलान

Al-Qaeda: पढ़िए इंजीनियर ओसामा बिन लादेन से लेकर आई सर्जन यमन अल-जवाहिरी के खात्मा तक की कहानी

By Susheel Chaudhary

मेरे शब्द ही मेरा हथियार है, मुझे मेरे वतन से बेहद प्यार है, अपनी ज़िद पर आ जाऊं तो, देश की तरफ बढ़ते नापाक कदम तो क्या, आंधियों का रुख भी मोड़ सकता हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.