Amir Khan vs Akshay Kumar:लाल सिंह चड्ढा, और रक्षाबंधन की टक्कर कौन..

Amir Khan vs Akshay Kumar: लाल सिंह चड्ढा, और रक्षाबंधन की टक्कर कौन बनेगा राजा भोज कौन बनेगा गंगू तेली

Amir Khan vs Akshay Kumar

Amir Khan vs Akshay Kumar: आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की मूवी रक्षा बंधन दोनो ही 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। और इन दोनो फिल्मों को लेकर इस साल की सबसे बड़ी टक्कर होने वाली है।

Amir Khan vs Akshay Kumar: हालांकि दोनों फिल्मों के कलेक्शन आने में अभी टाइम है लेकिन अगर आमिरखान की पुरानी फिल्मों का इतिहास देखें तो अभी तक कोई मूवी उनकी फ्लॉप नहीं हुई है।

Amir Khan vs Akshay Kumar: 2007 में आमिर की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म तारे जमीं पर के साथ अक्षय की वेलकम रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में सफल रहीं। दोनों फिल्मों के विषय बिल्कुल अलग थे। 1990 में आमिर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म दिल के साथ सनी देओल की घायल रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में हिट रहीं। घायल के लिए तो सनी ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। 1996 में आमिर की राजा हिंदुस्तानी के साथ सनी की घातक रिलीज हुई। दोनों ही फिल्में सफल रही थीं।

इससे पहले आमिर खान और अक्षय कुमार की जितनी भी फिल्मों में टक्कर हुई है सारी फिल्में हिट गई हैं। लेकिन आमिर खान के पीके फिल्म के बाद से आमिर लगातार हिंदुओं के टारगेट पर है पीके फिल्म में जिस तरह से हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया उससे हिंदू काफी अक्रोशित है। और शायद इस बात का असर आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर हो सकती है

क्योंकि हिंदू इस फिल्म को देखने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं हैं और तो और इस फिल्म को पूरी तरह से बायकॉट करने की भी जोरो शोरों से मांग उठ रही है, और ट्वीटर पर लाल सिंह चड्ढा बायकॉट भी पिछले कई दिनों से ट्रेंड में है।

जिस तरह से आज तक अक्षय कुमार और आमिर खान की मूवी के टक्कर में दोनो ही मूवी काफी हिट हुए हैं। उस हिसाब से तो शायद इस बार भी रक्षाबंधन की नईया पार है लेकिन लाल सिंह चड्ढा के विवादों के देखते हुए इस बार शायद इतिहास पलट सकता है।

हालांकि अगर बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन के लिए लाल सिंह चड्ढा के 30 हजार टिकट बिक चुके हैं और लगभग 75 लाख रुपये जुटा चुकी है। अनुमान के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ओपनिंग वीकेंड में एडवांस बुकिंग से लगभग 8 करोड़ रुपये जुटा लेगी। आमिर की फिल्म से लगभग 15 करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है।

Rakshabandhan: योगी का ऐलान रक्षाबंधन पर माताऐं-बहनें मुफ्त में बस यात्रा कर भाइयों को बांधने पहुंचेंगी रक्षासूत्र
Bihar Politics: नीतीश कुमार लेंगे रिकार्ड 8वीं बार सीएम पद की शपथ, तेजस्वी होंगे डिप्टी सीएम

By Kajal Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published.