Bigg Boss: मुनव्वर के सिर सजा ताज, ट्रॉफी के साथ जीते 50 लाख रुपये और चमचमाती गाड़ी

Bigg Boss: आखिरकार रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ को अपना विनर मिल गया है। मुनव्वर फारूकी ने इस सीजन को जीत लिया है। 105 दिन इस शो में उन्होंने बहुत उतार चढ़ाव देखे। निजी जिंदगी के तो परखच्चे उड़ गए। लेकिन वह गिरे और फिर उठकर खड़े हुए और हर चीज का डटकर सामना किया। और जन्मदिन के मौके पर अब वह अपने साथ एक चमचमाती ट्रॉफी, एक ब्रैंड न्यू कार और 50 लाख रुपये लेकर डोंगरी जा रहे हैं।

Bigg Boss: मुनव्वर फारूकी का मुकाबला, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारो चापड़े और अरुण माशेट्टी के साथ था। धीरे-धीरे सभी एविक्ट हो गए और अंत में उन्होंने इस शो का खिताब अपने नाम कर लिया। शुरू से ही कहा था कि ट्रॉफी तो डोंगरी ही जाएगी और वैसा ही हुआ। न बिलासपुर और न पंजाब। ट्रॉफी गई तो डोंगरी के राजा के पास। फैन्स बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर भर-भरकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सुदेश लहरी ने सजाई गजल की महफिल

Bigg Boss: बिग बॉस में सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपनी कॉमेडी से खूब एंटरटेन किया. इसके अलावा सुदेश लहरी ने गजल की महफिल भी सजाई। उन्होंने इस दौरान घरवालों की मिमिक्री भी की।

सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी शो में वीकेंड पर नजर आते थे।अब फिनाले में भी दोनों नजर आए हैं। तीनों भाइयों ने साथ में काफी मस्ती की, भारती सिंह भी इस दौरान नजर आईं।

अंकिता के एविक्शन से सलमान खान हुए शॉक्ड

Bigg Boss: अंकिता लोखंडे के एविक्शन से सलमान खान काफी शॉक्ड हैं। उन्होंने अंकिता से भी ये बात कही। सलमान ने कहा- मैंने सोचा था कि आप टॉप 2 में तो पहुंचेंगी।मैं काफी शॉक्ड हूं. इससे पहले वाले सीजन में जब प्रियंका के साथ ऐसा हुआ था तो भी मैं शॉक्ड था।

मुनव्वर फारूकी ने इसके पहले कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ जीता था। उसमें इनका जो पैटर्न था। शुरुआत में वही यहां भी फॉलो करने की कोशिश की थी। लेकिन लोगों ने पहचान लिया और सलमान खान ने तो अच्छे से क्लास भी लगाई थी। मन्नारा चोपड़ा संग प्यारभरा रिश्ता बनाने से लेकर सबसे बनाकर चलने वाली नीति उन्हें भारी पड़ी थी। हालांकि वक्त रहते वह सुधरे और आज जीत गए।

‘बिग बॉस 17’ अपने नाम किया

Bigg Boss: वाइल्डकार्ड के तौर पर जब आयशा खान आईं तो मुनव्वर की और परतें खुल गईं। उन्होंने तो स्टैंडअप कॉमेडियन के तोते उड़ा दिए। ऐसी-ऐसी बातें बताईं। ऐसे-ऐसे दावे किए, जिसके बाद तो मुनव्वर आए दिन रोते हुए, टूटते-बिखरते दिखाई दिए।

सलमान खान का साथ मिला और चीजें थोड़ी ठीक हुईं। खैर। चाहे कुछ भी हो। मुनव्वर शो जीत चुके हैं और इस सीजन को अपने नाम कर लिया। उन्हें सपोर्ट करने के लिए सदाकत खान और एमसी स्टैन सेट पर पहुंचे थे।

Written By: Poline Barnard

ये भी पढ़ें..

Bihar Politics: नीतीश कुमार ने ली 9वीं बार सीएम पद की शपथ, पीएम मोदी और सीएम योगी ने दी बधाई
IND VS ENG: टेस्ट मैच में 28 रनों से हारी भारतीय टीम, इंग्लिश टीम ने 1-0 से सीरीज में बनाई बढ़त

By Nyasha Jain