Bollywood News: ‘सूर्यवंशम’ फिल्म के लगातार टेलीकास्ट से परेशान शख्स..

Bollywood News: ‘सूर्यवंशम’ फिल्म के लगातार टेलीकास्ट से परेशान शख्स ने चैनल को भेज दिया चिंता से भरा पत्र

Suryavansham Movie

Bollywood News: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सूर्यवंशम’ के चैनल पर लगातार टेलीकास्ट होने से परेशान होकर एक शख्स ने चैनल को पत्र लिखकर भेजा है। अपनी चिंता को जाहिर करते हुए, शख्स ने लिखा है, कि इस फिल्म के लगातार प्रसारण ने परिवार के सदस्यों का मानसिक तनाव बढ़ा दिया है, उस शख्स ने यह भी पूछा कि क्या चैनल उनके और उनके परिवार के मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों की जिम्मेदारी लेने जा रहा है।

उस शख्स ने चैनल से फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने का अनुरोध करते हुए, उस शख्स ने कहा, कि उसके परिवार में हर कोई हीरा ठाकुर (अमिताभ बच्चन का किरदार) और उसकी पारिवारिक समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ है। फिल्म के लगातार प्रसारण नाराज शख्स ये पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कब बनी थी ये फिल्म?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशम’ जब 21 मई 1999 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो दर्शकों ने इस फिल्म पर जमकर प्यार लुटाया था। लगभग 7 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 12.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Bollywood News: आपने देखा होगा, कि यदि आईपीएल का सीधा प्रसारण नहीं होता है, तो सोनी मैक्स चैनल पर बार-बार प्रसारित होने वाली एक फिल्म ‘सूर्यवंशम’ है। सोनी मैक्स पर टेलीविजन रेटिंग में यह फिल्म सबसे ऊपर है और चैनल इसे महीने में कम से कम एक बार प्रसारित करता रहता है। जिससे निराश दर्शक ने चैनल से कई सवाल किए और पूछा कि सूर्यवंशम को अब तक कितनी बार टेलीकास्ट किया गया है और भविष्य में कितनी बार इसे जारी रखा जाएगा।

आपको बता दें, कि फिल्म की कहानी एक ग्राम प्रधान भानु प्रताप सिंह के जीवन को आगे बढ़ाता है, जो अपने सबसे छोटे बेटे हीरा को उसकी निरक्षरता के कारण पसंद नहीं करता है। हालांकि, अपने पिता को गर्व महसूस कराने के लिए हीरा एक सफल बिजनेसमैन बन जाता है और अपने पिता को स्थानीय गुंडों से भी बचाता है।

ये भी पढ़ें..

Meerut News: योगी जी! स्कूल में बंद हैं आवारा गोवंश, दरवाजे के बाहर पढ़ रहे हैं बच्चे

Lucknow News: राजधानी की सड़कों पर बेशर्मी की हदें पार, चलती स्कूटी पर गोद में बैठी लड़की युवक को करती रही किस

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.