Film wrap:

Film wrap: रणवीर की न्यूड फोटोशूट देख, उर्फी ने बिखेरा बोल्डनेस का जलवा शार्लिन का फूटा गुस्सा

Film wrap:

Film wrap: रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं, और न्यूड फोटो को खुद रणवार सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी। और तब से ही रणवीर सिंह की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Film wrap: रणवीर की फोटो को लेकर कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन पर तरह तरह की टिप्पणी भी कर रहें हैं, वहीं रणवीर के खीलाफ इंदौर में बीते मंगलवार को प्रदर्शन भी किया गया, लोगों ने उनका पोस्टर लगाकर उनको कपड़े दान किए और इसको मानसिक कचरा साफ करने का तरीका बताया।

रणवीर के खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है, लोगों का कहना है कि इससे महिलाएं आहत हुई हैं उनकी मर्यादा को ठेस पहुंची है।

शर्लिन चोपड़ा ने भी रणवीर की फोटो को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है, और साथ ही दीपिका को भी घसीटा शर्लिन ने कहा यह दोगलापन क्यों? डबल स्टैंडर्डर्स क्यो? जब मैंने यह बोल्डशूट किया था तो मेरे जिश्म पर क्या कीड़े पह़े थे? नही न आज दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को शाबाशी दे रही हैं. उनके गुण गा रही हैं कि वाह पतिदेव आपने तो कमाल कर दिया

रणवीर सिंह की फोटो को देख, अकसर अपने बोल्डनेस और अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने भी अलग ही जंग छेड़ दिया है। अब कहा ये जा रहा है कि उर्फी जावेद रणवीर की फोटो देखने के बाद और भी बोल्ड कपडों में फोटोशूट करवाया वैसै तो उर्फी जावेद हमेशा ही ऐसे कपड़े पहनती हैं, कि लोग देख कर भी समझ नहीं पाते कि अखिर इसको पहना कैसे होगा कई लोग तो मजाक उड़ाते हुए उनको चुहिया भी बोल देते हैं वजह ये कि उर्फी किसी भी नए कपड़ो को काट कर उसका हुलिया बिगाड़ देती हैं। और फिर उसको डिजाईनर कपड़ा बताती हैं, कई बार तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुझे काम नहीं मिलता इसलिए मैं ऐेसे कपड़े पहनती हूं

और इस बार तो उर्फी जावेद ने हद ही कर दी उर्फी ने नई तस्वीर में येलो कलर की बिकनी टॉप में नजर आ रही हैं और हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि उर्फी की ब्रा में एक साइड फेब्रिक है तो दूसरी साइड उर्फी ने अपने  हाथ से  चेस्ट को कवर कर रखा है।

Asaduddin Owaisi: भाजपा के “सबका साथ, सबका विकास” वाले नारे पर कसा तंज, ओवैसी बोले- हमारे पैरों की भी करिये मालिस
राष्ट्रवाद: हर घर तिरंगा लहराने से विपक्ष क्यों है परेशान?

 

 

 

 

By Kajal Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published.