Laal Singh Chaddha:

Laal Singh chaddha: लाख कोशिशों के बाद भी फ्लॉप हुई लाल सिंह चड्ढा, सदमें में आए आमिर खान, अब तक हुई कितनी कमाई?

Laal Singh chaddha

Laal Singh chaddha: फिल्म अभिनेता आमिर खान को हिंदू देवी-देवताओं का अपमान इतना भारी पड़ गया कि पहले तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से बायकॉट करते हुए ट्वीटर पर जमकर ट्रेंड किया। इसका असर ये रहा कि फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। इतना ही नहीं फिल्म के परिणाम को देखकर आमिर खान गहरे सदमें में हैं।

Laal Singh chaddha: लाल सिंह चड्ढा फिल्म रक्षाबंधन के दिन रिलीज़ हुई थी फिल्म के बायकॉट को देखते हुए आमिर खान ने फिल्म को छुट्टी के दिन रिलीज़ करने का फैसला किया। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस मूवी को सिनेमा हॉल में देखने आ सकें। हालांकि यह तरीका भी फिल्म को हिट नहीं कर सका। हालत कुछ ऐसी कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा फिल्म की लागत के बराबर भी नहीं कमा सकी।

Laal Singh chaddha: गौरलतलब है कि फिल्म के आने से ठीक एक दिन पहले एक रिपोर्ट में ये कहा गया कि मूवी की एडवांस बुकिंग 30 हजार से ज्यादा हो चुकी है, लेकिन इसका असर सिनेमा हॉल के अंदर देखने को नहीं मिला। यहां तक कि पहले ही दिन लाल सिंह चड्डा शो में सीटें खाली देखी गई और वहीं दूसरी ओर उसी दिन रिलीज होने वाली रक्षाबंधन फिल्म के शो में लोग ज्यादा देखे गए।

अगर आमिर खान की फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो ओपनिंग डे पर लाल सिंह चड्ढा ने 11.07 करोड़ की कमाई की। वहीं शुक्रवार को इस फिल्म का कारोबार गिरकर 7.26 करोड़ पर पहुंच गया था। इसके बाद शनिवार और रविवार को लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन 9 और 10 करोड़ रुपये रहा। वहीं अब सोमवार को शुरूआती आंकड़ों के हिसाब से लाल सिंह चड्ढा का वीकएंड के बाद 7.50 करोड़ रुपये कलेक्शन हुआ है। अब लाल सिंह चड्ढा का कुल कारोबार 45.46 करोड़ रुपये हो चुका है।

इसके बाद भी लोगों का विरोध लाल सिंह चड्ढा को लेकर जारी है जिस तरह से आमिर खान की फिल्म चार साल बाद आई है और आमिर खान की जो उम्मीदें थी उस पर पूरी तरह से पानी फिर गया।

हालात कुछ यूं है कि सिनेमा घरों में लाल सिंह चड्ढा देखने वाला कोई नहीं है जिसकी वजह से शो कैंसल भी किए जा रहे हैं। हालांकि आमिर खान ने लोगों से अपील भी की कि कोई मेरी फिल्म को बायकॉट न करें वहीं करीना कपूर जो कि मूवी रिलीज़ होने से पहले कहा था कि जिसका मन है

वो मूवी देखे हम किसी को फोर्स नहीं कर रहे तो अब उसी करीना कपूर के इस घमंड को भी दर्शकों ने पाव तले कुचल दिया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के बायकॉट करने के पीछे लोगों की तर्क यह है किआमिर खान ने इससे पहले अपनी फिल्मों में हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया था, उसके बाद वो तुर्की के फर्स्ट लेडी से मिले, जो देख हमेशा भारत की खिलाफत करता है।

वहीं आमिर की बीबी किरण राव ने पहले कहा था कि उनको भारत में डर लगता है। इतना ही नहीं देश में मोदी सरकार बनने के बाद आमिर खान ने कहा था कि देश में असहिष्णुता बढ़ गई है। इतना ही नहीं फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में परिवारवाद को लेकर कहा था कि जिन लोगों को यह पसंद नहीं है वह फिल्म नहीं देखें ये उनकी मर्जी है। यही वो कारण हैं कि जो कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा की फिल्म को ले डूबे हैं।

Har Ghar Tiranga: बिजनौर में तिरंगा बाँटने वाले को मिली “सिर तन से जुदा करने की धमकी”, धमकी देने वाले का आईएसआई से संबंध
Atal Bihari Death Anniversary: सियासी बातें व उनके जीवन से जुड़े तमाम किस्सों के लिए उन्हें आज भी याद करते हैं लोग
By Kajal Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published.