Lalit Modi: ये बचपन का नहीं 56 का प्यार है, लगा- लगा- लगा रे... लगा प्रेमरोग..

Lalit Modi: ये बचपन का नहीं 56 का प्यार है, लगा- लगा- लगा रे… लगा प्रेमरोग..

Sushmita

Lalit Modi: अक्सर आपने बचपन के प्यार की कहानियां सुनाते हुए अधिकतर लोगों को अपने-अपने अंदाज में देखा होगा। लेकिन आज हम 56 के प्यार की कहानी बतायेंगे। आखिर 56 की उम्र में प्यार का परवान चढ़ने की वजह क्या है। वैसे तो बताते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती कब और किससे दिल्लगी हो जाये, लेकिन ये प्यार किसी सामान्य व्यक्ति का नहीं बल्कि “मिश यूनिवर्स” रहीं “सुष्मिता सेन” का है। जो इन दिनों सुष्मिता सेन व ललित मोदी के प्यार की कहानी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इतना नहीं इन दोनों के प्यार की कहानी युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक सभी की जुबान पर है। अब सभी ये जानने की इच्छी है, कि इन दोनों की ईलू-ईलू की कहानी कहाँ तक चलती है।

न सगाई, न शादी ललित मोदी का सिर्फ एक ट्वीट

ललित मोदी और सुष्मिता सेन अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। 14 जुलाई को ललित ने सुष्मिता के साथ वेकेशन की ढेरों फोटोज पोस्ट कर बताया था, कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से यह फोटोज वायरल हुईं और हर तरफ सुर्खियों में दोनों का जिक्र होने लगा।

हालांकि! अभी तक यूजर्स के लिए इस बड़ी खबर को हजम कर पाना मुश्किल हो रहा है। ललित मोदी ने रोमांटिक अंदाज से भरी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था, कि परिवारों के साथ एक बेहतरीन ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गया हूँ। मेरी खूबसूरत पार्टनर सुष्मिता सेन। जिंदगी के इस नए पड़ाव को शुरू कर खुश हूँ।

प्रेम के नये सफर में सुष्मिता सेन

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर किए गये प्यार के इजहार के 20 घंटे बाद सुष्मिता सेन की भी चुप्पी टूट गई है। सेन ने अपनी बेटी रेने और अलीशा के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, कि मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूँ, मेरी शादी नहीं हुई है। कोई रिंग नहीं है। बस अपार प्यार है।’

sushmita sen with daughters
sushmita sen with daughters

मिश यूनिवर्स के 11 से ज्यादा रहे अफेयर

Lalit Modi: सुष्मिता का नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। एक्ट्रेस के 11 से ज्यादा लोगों के साथ अफेयर रह चुका है। पिछले साल दिसंबर में उनका ब्रेकअप रोहमन शॉल से हुआ था। रोहमन, सुष्मिता से उम्र में 16 साल छोटे हैं। रोहमन के अलावा एक्ट्रेस का नाम विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, संजय नारंग, बंटी सजदेह जैसे कई लोगों के साथ जुड़ चुका है।

ये भी पढ़ें..

Supreme Court: लिव इन रिलेशनशिप में खटास आने पर नहीं बनेगा बलात्कार का मुकदमा, व्यक्ति को जमानत

Hamid Ansari: संवैधानिक पद पर रहते हुए पाकिस्तानी पत्रकार का सहयोग जरूरी या मजबूरी?

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.