लता मंगेशकर सम्मान होगा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नाम वहीं दुखद खबर भी अभिनेता सुब्रमण्यम का निधन

Lata mangeshkar

बॉलिवुड में रोजाना कुछ नया देखने को मिलता है। कभी खुशी की खबरें होती हैं तो कभी दुखद कुछ ऐसा ही आज भी हुआ जहां एक तरह पहला लता मंगेशकर का सम्मान प्रधानमंत्री मोदी के नाम हुआ।
बॉलिवुड के जगत में कुछ न कुछ ऐसा होता है जो सुर्खियों में आ ही जाता है वैसे देखा जाए तो आजकल आलिया भट्ट और रणबीर की शादी को लेकर चर्चाएं बनी हुई हैं।
सबकी नजरें सिर्फ इन दिनों की शादी पर है उनके फ्रैंड्स भी काफी उत्सुक हैं उनकी शादी देखने के लिए हालांकि अब शादी की डेट भी फिक्स हो गई है

सोमवार का दिन बॉलीवुड जगत के लिए बहुत अहम रहा जहां एक तरफ ख़बर आई कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को प्रथमलता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा
वहीं दूसरे ओर बेहद दुखद खबर सामने आई फिल्म एक्टर और स्क्रीन राइटर शिवकुमार सुब्रमण्यम का सोमवार 11 अप्रैल को निधन हो गया।
मंगेशकर परिवार ने यह घोषणा की कि प्रधान मंत्री को 24 अप्रैल को लता मंगेशकर के पिता मास्टर दीनानाथ मंगेशकर की 80वी पुण्यथिति पर लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

बॉलीवुड जगत (Bollywood World News) से एक बुरी खबर सामने आई है. फिल्म एक्टर और स्क्रीन राइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) का सोमवार सुबह 11 अप्रैल को निधन हो गया. एक्टर के निधन की खबर सामने आते ही पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रई में शोक की लहर दौड़ गई है. फिलहाल शिव कुमार (Shiv Kumar Passed Away) के निधन के कारण के बारे में पता नहीं चल पाया है. लेकिन शिव कुमार सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार 11 अप्रैल की सुबह ही 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में किया जाएगा. सोशल मीडिया पर एक्टर शिव कुमार के यूं अचानक जाने की खबर से हर कोई हैरान है. इसके चलते फैंस उनके निधन को लेकर दुख जता रहे हैं.

एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. ऐसे में बीना सरवर ने एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने बताया है कि दो महीने पहले एक्टर ने अपना बेटा भी खो दिया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘बहुत ही दुखद खबर. बेटे जहान की मौत के ठीक दो महीने बाद ही उनका भी निधन हो गया. शिव के बेटे जहान को ब्रेन ट्यूमर था.. 16वें बर्थडे से पहले ही उसकी मौत हो गई

खरगोन हिंसा: आरोपियों की संपत्ति पर मामा का बुलडोजर चलने से भड़के ओवैसी, 

योगी टीम की मोदी से महज मुलाकात या फिर 2024 की रणनीति?

By Kajal Singh