कपिल शर्मा को द कश्मीर फाइल्स का विरोध करना पड़ा भारी, शो पर लगा ताला, नया

कपिल शर्मा को द कश्मीर फाइल्स का विरोध करना पड़ा भारी, शो पर लगा ताला, नया शो लाने की तैयारी

kapil sharma show

पिछले कुछ दिनों से द कपिल शर्मा शो को बहुत सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने मंच को न देने के फैसले के बाद विवादों में आया ‘द कपिल शर्मा शो’ क्या अपनी पुरानी जगह पर काबिज हो पाएगा? जिस तरह से कपिल के शो का लोगों ने देशभर में बहिष्कार किया, पुतले जलाए गए इसका परिणाम यह हुआ कि शो की रेटिंग दिन पर दिन घटती चली गई और अब हालात कुछ ऐसे हैं कि शो बिल्कुल बंद होने के कगार पर पहुंच गया है।

कॉमेडी द कपिल शर्मा शो को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि इस शो के सितारे जल्द ही यूएस टूर के लिए निकलने वाले हैं।
जिसके बाद लोगों के दिमाग में यही चल रहा है कि ये शो बंद होने वाला है। लेकिन खबर ये भी है कि इसकी जगह शायद कोई नया शो दस्तक दे सकता है।

टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को लेकर यह कयास लगाए जा रहें हैं कि यह जल्द ही बंद होने वाला है हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। सोनी चैनल की तरफ से किए गए एक ट्वीट से बंद होने की अटकलें और तेज हो गई हैं।

हाल ही में ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट में चैनल ने जल्द ही ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन‘ (India’s Laughter Champion) शो के शुरू होने की जानकारी दी है। ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शो कपिल के शो की जगह लेने वाला है। हालांकि, द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक राहत की खबर यह भी है कि कपिल शर्मा शो हमेशा के लिए बंद नहीं हो रहा है, बल्कि इसका यह सीजन खत्म हो रहा है।

 

अब देखना यह होगा कि क्या नए रूप में सामने आ रहा इंडियाज लाप्टर चैंपियन शो क्या द कपिल शर्मा शो की तरह लोगों के दिलों में जगह बना पाएगा।

ये भी पढ़ें…

By Kajal Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published.