Nude Photo Controversy: न्यूड फोटो पर घिरे रणवीर जा सकते हैं जेल, इंदौर के लोगों ने कहा करेंगे मानसिक कचरा साफ

Nude Photo Controversy:

Nude Photo Controversy: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह न्यूड फोटो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है। वहीं कई इलाकों में उनके फोटो को लेकर विरोध प्रदर्शन भी हो रहें हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में भी रणवीर सिंह के खिलाफ लोग सड़कों में उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Nude Photo Controversy: जरूरतमंदों के लिए काम करने वाली संस्था ‘नेकी की दीवार’ रणवीर सिंह के फोटोशूट का विरोध करते हुए इसे मानसिक कचरा बताया है। रणवीर के न्यूड फोटोशूट के विरोध में कुछ लोगों ने एक मुहिम को शुरू कर दी है. उनका कहना है कि रणवीर सिंह यूथ आइकन है, जिन्हें युवा फॉलो करते हैं. इस तरह का फोटो शूट सस्ती लोकप्रियता को दर्शाता है. शहर में लगी इस तरह की होर्डिंग्स और तस्वीरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज को इंटरनेट पर भी जमकर शेयर किया जा रहा है

Nude Photo Controversy: आपको बता दें रणवीर के फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वह कुछ लोग इसका मीम बना रहे हैं, अगर बॉलीवुड सितारों की बात करें तो उनकी भी इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आलिया भट्ट से पूछा गया कि रणवीर सिंह की फोटो को लेकर आप क्या कहना चाहेंगी जवाब में आलिया भट्ट ने कहा की रणवीर में फेवरेट हैं मैं उनके लिए कुछ नहीं बोल सकती न उनके लिए नेगेटिव सुन सकती हूं।

वहीं बात राखी सावंत की करें जो कि अपने मजाकिया अंदाज को लेकर जानी जाती हैं उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि शायद रणवीर ने बूस्टर डोज ले ली है क्योंकि बूस्टर डोज लेने के बाद शरीर में आग लग जाती है

अब बात हम उस अजीबो गरीब प्रतिक्रिया की करेंगे जो की जो कि डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की तरफ से दिया गया है. उन्होंने कहा कि अगर महिलाएं बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं ऐसा कर सकते?. इसके अलावा उन्होंने रणवीर के फोटोशूट के पीछे का कारण ‘जेंडर इक्वैलिटी स्टेटमेंट’ बताया है।

आगे उन्होंने कहा की मुझे लगता है कि जेंडर इक्वैलिटी की मांग करने का यह उनका तरीका है. अगर महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं, तो पुरुष ऐसा क्यों नहीं कर सकते? यह दोगली मानसिकता है कि पुरुषों को हमेशा डिफरेंट स्टैंडर्ड से जज किया जाता है. पुरुषों के पास भी महिलाओं के बराबर अधिकार होने चाहिए।

आपको बता दें रणवीर के खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है पुलिस का कहना है कि जिसने केस दर्ज करवाई है उसका कहना है की इससे महिलाएं आहत हुई हैं।

और महिलाओं के मर्यादा का अपमान करने के लिए भारतीय दण्ड संहिता की धारा 292, 293, 394, 509 के साथ ही आईटी अधिनियम की धारा 67A के तहत एक शिकायत दर्ज की गई है, वहीं रणवीर की फोटो जमकर वायरल हो रही है साथ ही साथ रणवीर की जिंदगी में एक नई चुनौती आ खड़ी हुई है न्यूड फोटो ने मानो भूचाल मचा रखा है।

असहनीय पीड़ा: माँ बनने के लिए 7 वर्ष तक किया इंतजार फिर एक साथ 5 बच्चों को दिया जन्म, गोद फिर भी रह गई सूनी
Rahul Gandhi Arrest: राहुल गाँधी समेत काँग्रेस के कई सासंद पुलिस की हिरासत में, सोनिया गाँधी से ED की पूछताछ का कर रहे थे विरोध
By Kajal Singh