Pakistan News: ड्राइवर ने ऐसा बदला गियर कि अमीर मालकिन हो गई फिदा, रचाया निकाह अब चाबी खोने की बात करते हैं

driver wedding rich women pakistan news

Pakistan News: पाकिस्तान से एक बड़ी ही दिलचस्प खबर भारत पहुंची है। जिसमें ये कहावत चरितार्थ होती नजर आ रही है, कि सच में ही प्यार अंधा होता है। जब प्यार परवान चढ़ता है, तो न जाति-धर्म की कोई परवाह होती है और न ही अमीरी-गरीबी की। क्योंकि पाकिस्तान की एक अमीर महिला अपनी गाड़ी ड्राइवर को उसकी एक मामूली सी गियर डालने की अदा पर दिल दे बैठी और निकाह कर लिया। पूरी जिंदगी साथ निभाने की कसमें खा लीं। अब महिला के दिल में एक ही गुनगुनाहट, “हम तुम एक कमरे में बंद हों और चाबी खो जाये”

वो कौन सा गियर जिससे मालकिन बन गई पत्नी?

डेली पाकिस्तान को इंटरव्यू देते हुए महिला ने बताया, कि उनके पति जो पहले ड्राइवर थे, उसे कार सिखाने के लिए ले जाते थे। गाड़ी सीखने के दौरान महिला को ड्राइवर के गियर बदलने का अंदाज काफी ज्यादा भा गया था। यानी ड्राइवर जिस तरह से गियर को बदलता था, मालकिन को यह देखना काफी अच्छा लगता था। इसी अंदाज पर ही वह फिदा हो गई और ड्राइवर को दिल दे दिया।

इंटरव्यू के दौरान जब महिला से पूछा गया कि वह अपने पति के लिए कौनसा गाना डेडिकेट करना चाहेंगी। महिला ने हिंदी गाने ‘हम तुम एक कमरे में बंद हों और चाबी गुम जाए’ का नाम लिया। इसके साथ ही गाने की शुरुआती लाइनों को गुनगुनाया भी। वहीं पति ने भी मजाकिया लहजे में गाने की लाइन बोलते हुए कहा कि ‘चाबी गुम’ तो अब तो कार भी गुम।

Pakistan News: महिला ने बताया कि जब उसके पति ड्राइविंग सिखाने के दौरान गियर बदलते थे, तो वह हमेशा उसका हाथ पकड़ लेना चाहती थी। बस यही समय था, जब वे अपना दिल हार गई थीं। दोनों की किस्मत में मिलना लिखा था और आखिरकार आज दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने की कसमें खा चुके हैं।

ये भी पढ़ें..

Pakistan: बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे.. 70 वर्ष की बुजुर्ग महिला ने 33 वर्ष छोटे प्रेमी से की शादी

Hindu refugee: बेटियों को उठाते जबरन निकाह रचाते, यहाँ सुकून है साहब; हरा पासपोर्ट देख बस कोई काम नहीं देता

 

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️