Randeep Hooda Wedding: शादी के बंधन में बंधे ये बॉलीवुड अभिनेता, सोशल मीडिया पर छाई कपल की पहली तस्वीरें

Randeep Hooda Wedding: शादियों के सीजन की शुरुआत होते ही बॉलीवुड में भी शहनाई बजना शुरू हो गई है। भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय की कला से सबको मोह लेने वाले अभिनेता रणदीप हुडा 29 नवंबर को लिन लैशराम के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है। कुछ दिनों पहले ही इन दोनों अपनी शादी का ऐलान इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया था। इस पोस्ट के जरिए रणदीप और लिन ने वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी की तारीख तक बताई थी।

Randeep Hooda Wedding: बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा ने शादी रचा ली है।अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दोनों की शादी मैतई रीति रिवाजों से संपन्न हुई। दरअसल लिन मूल रूप से मैतई हैं और मणिपुर की रहने वाली हैं।

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। रणदीप हुड्डा व्हाइट कपड़ों में हैं। उन्होंने Kokyet पगड़ी और पु्ण्यात कुर्ता पहना हुआ है। रणदीप की दुल्हन लिन लैशराम ने भी बेहतरीन ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने मोटे कपड़े और बांस से बनी हुई ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में लिन काफी खूबसूरत नज़र आ रही रही है।

350 साल पुराना रिवाज

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम शादी ने मैतेई रिवाज से शादी की है, जिसे 350 साल पुराना बताया जा रहा है। मैतेई रिवाज में जयमाला पहनाने के बाद दुल्हन दूल्हे को हाथ जोड़कर नमस्ते करती है। खास बात ये है कि इस शादी में तुलसी के पौधे को साक्षी मानकर दुल्हा-दुल्हन वचन लेते हैं।

साथ ही इस खास रस्म में दुल्हन के पिता भी दूल्हे की पूजा करते हैं। उसके बाद दुल्हन का परिवार दूल्हा और दुल्हन दोनों को गिफ्ट या पैसे देकर शगुन देते हैं। इसी तरह घर के बाकी सदस्य भी अलग-अलग अंदाज में दूल्हा और दुल्हन का सम्मान करते हैं।

जमीन से जुड़े हैं रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda Wedding: रणदीप के शादी के बंधन में बंधने पर जसिया गांव में रहने वाली उनकी चाची-ताईयों व बहनों सहित सभी ग्रामीणों में खुशी है। रणदीप की चाची ने बताया कि रणदीप जमीन से जुड़े हुए हैं। वे जब गांव आते हैं तो सभी से हंसी खुशी मिलते हैं। दो माह पहले भी वे गांव में आए थे तो सभी से मिले थे। अब वो बहुत बड़े आदमी हो गए हैं। वे सब उनसे पहले भी शादी करने की बात कहते थे। अब रणदीप की शादी होने से ग्रामीणों में बहुत खुशी है।

Written By: Poline Barnard

ये भी पढ़ें..

America: पूर्व विदेश मंत्री हेनरी अल्फ्रेड किसिंजर का 100 वर्ष की उम्र में निधन, US-चीन से ऐसे कराई थी दोस्ती
Telangana Elections: तेलंगाना में सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी,12 बजे तक हुआ 20 फीसदी मतदान

By Nyasha Jain