Salaar Movie Collection: प्रभास की सलार ने फैंस पर छोड़ी छाप, 4 दिन में कलेक्शन पहुंचा 450 करोड़ पार

Salaar Movie Collection: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचाया हुआ है। ‘आदिपुरुष’ के फ्लॉप होने के बाद प्रभास के फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी। फुल एक्शन फिल्म के साथ प्रभास ने फिर वापसी की और दूसरे स्टार्स को हैरत में डाल दिया।

Salaar Movie Collection: फिल्म के एक्शन सीन्स थिएटर्स में जनता की भरपूर तालियां सीटियां बटोर रहे हैं और कहानी दर्शकों की अटेंशन बांध रही है। इस क्रेज का फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर मिल रहा है।

Salaar Movie Collection: प्रभास की फिल्म ने पहले ही दिन से वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 178 करोड़ रुपये से ज्यादा के कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी। अब सोमवार को भी फिल्म ने सॉलिड कलेक्शन के साथ ये माहौल बना लिया है कि इसका सफर तगड़ी कमाई लेकर आने वाला है।

‘सलार’ का मंडे कलेक्शन

Salaar Movie Collection: सोमवार को भी ‘सलार’ की कमाई सॉलिड बनी रही। क्रिसमस का फायदा फिल्म को खूब मिला और इसने एक और सॉलिड कमाई वाला दिन दर्ज किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट बताती है कि सोमवार को ‘सलार’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया।

रविवार को फिल्म ने 62 करोड़ से ज्यादा कमाई के साथ 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब चौथे दिन के कलेक्शन के बाद इसने 4 दिन में 250 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन कर लिया है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को आगे आने वाली छुट्टियों का पूरा फायदा मिलेगा, जहां 3 दिन में ‘सलार’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 402 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था। वहीं सोमवार के बाद इसके वर्ल्डवाइड ग्रॉस अब 450 करोड़ नजर आएगा।

सलार वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ कमाने वाले क्लब में जल्द होगी शामिल

Salaar Movie Collection: 4 दिन में ‘सलार’ के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 67 करोड़ से ज्यादा नेट कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को लेकर हिंदी मार्किट में ठंडा माहौल नजर आ रहा था और ‘डंकी’ जैसी बड़ी फिल्म इसके सामने खड़ी थी। उस हिसाब से तो ‘सलार’ के हिंदी वर्जन की कमाई बहुत दमदार है।

प्रभास की फिल्म अब जल्द ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ और भारत में 300 करोड़ पार नजर आएगी। फिल्म का हिंदी वर्जन भी बड़ी तेजी से 100 करोड़ का मार्क पार करने की तरफ बढ़ रहा है।

क्या है कहानी?

Salaar Movie Collection: आपको बता जाते हैं कि प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, फिल्म खानसार नामक एक काल्पनिक जगह पर आधारित है और दो दोस्तों पर केंद्रित है जो घटनाओं के दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ के कारण कट्टर दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म ‘सलार’ में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी नजर आए हैं। फिल्म अपने मेगा एक्शन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

गदगद हैं ‘सलार’ के डिस्टीब्यूटर

Salaar Movie Collection: फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, ‘सलार’ ने रविवार तक दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कुल 402 करोड़ रुपये कमाए लिए है। ‘सलार’ के डिस्टीब्यूटर प्रत्यंगिरा सिनेमाज ने एक्स पर एक पोस्ट किया है, ‘आज की कमाई पहले ही $640K से अधिक हो गई है और लगातार बढ़ रही है। रीबल स्टार प्रभास बॉक्स ऑफिस पर आतिशबाजी कर हर किसी को आश्चर्यचकित कर रहे हैं।

Written By: Vineet Attri

ये भी पढ़ें..

Covid-19: देश में फिर छाया कोरोना के नए वेरिएंट का डर, पिछले 24 घंटे में आए 412 नए मामले; पढ़िए पूरी रिपोर्ट
Indian Navy: व्यापारिक जहाज पर ड्रोन से हमला, भारतीय नौसेना ने किए तीन युद्धपोत तैनात

By Nyasha Jain