Savan 2022: बॉलीवुड कभी चढ़ाता था चादर, अब शुभ कार्य से पहले करते हैं शिव पूजा

Savan 2022:

Savan 2022: सावन के महीने में लोग अकसर भगवान शिव की पूजा करते हैं साथ ही साथ रुद्राभिषेक और जलाभिषेक करतें हैं कहा जाता है ऐसा करने से भगवान शिव प्रसन्न होते हैं और लोगों की मनोकामना पूर्ण होती है।

Savan 2022: बॉलीवुड जो कि सिर्फ फिल्मों के लेकर जाना जाता है लेकिन बॉलीवुड में भी ऐसे कई सितारे हैं जिनके दिन की शुरूआत भगवान शिव से होती है या यूं कहें बिना भगवान शिव के पूजा अराधना किए बिना दिन की शुरूआत भी नहीं करते हैं।

Savan 2022: बॉलीवुड भले ही फिल्मों की दुनिया में उथल पुथल हो लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी शुरुआत शिव शंभू के नाम से होती है. अपको बता दें इस लिस्ट में अजय देवगन संजय दत्त मोनी रॉय कंगना रणौत भी शामिल हैं।

आपको बता दें अजय देवगन भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं, उनके तन मन में शिव बसते हैं यहां तक कि उन्होंने इससे प्रेरित होकर शिवाय भी बना डाली और तो और उनके शरीर पर भगवान शिव का टैटू भी बना है।

संजय दत्त भी भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त है वैसे तो वो हमेशा ही भगवान शिव की पूजा अराधना करते हैं। लेकिन सावन में वो शिव की पूजा बड़े ही विधि विधान से करते हैं उनके बाजू पर भी भगवान शिव का टैटू बना हुआ है जिसपे ॐ नमः शिवाय लिखा हुआ है।

बात मोनी रॉय की करें तो वो भी भगवान शिव की सच्ची भक्त हैं शादी के बंधन में बधने के बाद जब वह कश्मीर के वादियों में घूमने गई तो वह भी उन्होंने भगवान शिव का मंदिर ढूंढ ही लिया और वहां जाकर पूजा अर्चना की साथ ही मोनी राय अपने सोशल मीडिया पर भी भगवान शिव के साथ पोस्ट डालती रहती हैं।

कंगना रणौत अकसर अपने बेबाक बातों और बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं भगवान शिव के पूजा आराधना को लेकर भी काफी उत्सुक रहती हैं वहीं कंगना भगवान शिव के दर्शन के लिए उज्जैन महाकाल मंदिर दर्शन के लिए जाती रहती हैं।

Kargil Vijay Divas: भारतीय सेना ने पाकिस्तान को चटाई थी धूल, इतिहास के सुनहरे अक्षरों में दर्ज है शहीद सपूतों की कहानी
BIHAR TOPPER: श्रीजा ने 10वीं में 99.4% नंबर लाकर किया बिहार टॅाप, नानी-“हम तो पाल लिए, अब वो पछताएगा”…
By Kajal Singh