‍ कश्मीर में आतंकी महिलाएं एक बार फिर सक्रिय सीआरपीएफ शिविर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली बुर्कापोश महिला की हुई पहचान।

‍ कश्मीर में आतंकी महिलाएं एक बार फिर सक्रिय सीआरपीएफ शिविर पर पेट्रोल बम फेंकने वाली बुर्कापोश महिला की हुई पहचान।

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में महिलाएं एक बार फिर सक्रिय होती दिख रही हैं मंगलवार शाम को कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ के शिविर पर एक आतंकी महिला को बम हमला करते हुए देखा गया बुर्कापोश महिला के हाथ में एक झोला होता है और अचानक सीआरपीएफ
शिविर के पास पहुंचते ही बम से हमला कर रफूचक्कर हो जाती है मौके पर मौजूद सीआरपीएफ के जवान पानी से आग पर काबू पाते है
आइजी कश्मीर विजय कुमार ने इस हमले की पुष्टि करते हुए कहा कि भले महिला आतंकी ने बुर्का पहन रखा था परंतु सोपोर की रहने वाली इस महिला आतंकी की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द वह पुलिस हिरासत में होगी।इस हमले के कुछ ही घंटों बाद इंटरनेट मीडिया पर हमले का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें महिला हमला करते हुए साफ नजर आती है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, गत मंगलवार शाम करीब सवा सात बजे सोपोर में सीआरपीएफ के एक शिविर पर पेट्रोल बम से हमला हुआ। पेट्रोल बम शिविर के बाहरी गेट के पास गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। इसके साथ वहां आग लग गई। प्रवेश द्वार पर खड़े सीआरपीएफ कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पाया। इस दौरान हमलावर महिला मौके से फरार होने में कामयाब रही।
कुछ देर बाद इस हमले का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें दिखाया गया है

पहले तो पुलिस ने इस हमले की पुष्टि नहीं की परंतु इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आज बुधवार सुबह आइजी कश्मीर विजय कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पेट्रोल बम फेंकने वाली बुर्कापोश महिला की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.