Bollywood News: मुंबई दौरे पर गये सीएम योगी से जैकी श्रॉफ ने कहा..

Bollywood News: मुंबई दौरे पर गये सीएम योगी से जैकी श्रॉफ ने कहा, पॉपकॉर्न की कीमत कम करो साहब

cm yogi and jackie shroff

Bollywood News: उत्तर प्रदेश की मुखिया आदित्यनाथ योगी इन दिनों बॉलीवुड की जननी शहर मुंबई के दौरे पर हैं। जहां सीएम योगी ने बॉलीवुड के स्टारों से मुलाकात की। वहीं मुलाकात के दौरान हिंदी सिनेमा जगत के सितारे जैकी श्रॉफ ने सीएम योगी से थिएटरों बेचे जा रहे मंहगे पॉपकॉर्न की कीमत कम करने की गुहार लगाई।

इस मुलाकात में जैकी श्रॉफ के साथ सुनील शेट्टी, राजकुमार संतोषी, सुभाष घई, मनमोहन शेट्टी, बोनी कपूर और कैलाश खैर आदि बड़े सितारे मौजूद थे। इस मुलाकात में सभी ने योगी से खुलकर चर्चा की।

जैकी श्रॉफ क्या बोले?

Bollywood News: जैकी श्रॉफ ने सीएम योगी को सादर प्रणाम करते हुए कहा, कि आपका मुंबई में स्वागत है। सबको बहुत-बहुत प्यार। कभी घर का खाना चाहिए तो हुकुम करिएगा, मिल जाएगा। यहां सब बड़े लोग आए हैं, बात कर रहे हैं, अच्छा लग रहा है। थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब। पॉपकॉर्न का 500 रुपये लेते हैं। ये क्या बात हुई। पॉपकॉर्न खाना होता है, लेकिन कीमत इतनी ज्यादा।

अब आप जब उत्तर प्रदेश में सिनेमाहॉल बनाएं, तो इतना दंड रखना, कि इतना नहीं खा सकते भाई। ‘खाओ पर इतना नहीं कि पेट भर जाए। खाओ और खिलाओ, लेकिन इतना कैस खा सकते हैं यार। पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर कौन आएगा वही आएगा ना, जो खा सकेंगे। जैकी ने योगी से आगे कहा, कि आप यहां आए, हमें अच्छा लगा। लोग पसंद करते हैं आपको।

सुनील शेट्टी बोले बॉलीवुड को बहिष्कार से बचायें

वहीं बैठक में मौजूद सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से इंडस्ट्री को मुक्ति दिलाने की गुहार लगाई। उन्होंने सीएम योगी से ये भी कहा, कि वह ये बात पीएम मोदी तक पहु्ंचाएं, ताकि इंडस्ट्री को इस चलन से मुक्ति मिले। क्योंकि, आपकी बात लोग सुनते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ड्र्ग्स के मुद्दे पर भी बात की और ये भी कहा कि इंडस्ट्री में 90 लोग ऐसे हैं, जो ड्रग्स नहीं लेते, लेकिन इंडस्ट्री की इमेज लगातार खराब हो रही है।

Bollywood News: आपको बता दें, कि इस बैठक का लक्ष्य फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावना पर चर्चा करना था। इसी दौरान जैकी श्रॉफ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से कही बातों को लेकर सिनेमा लवर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ये भी पढ़ें..

Cricket News: IPL 2023 से बाहर हुए पंत, वनडे वर्ल्ड कप खेलने पर गहराया संकट

Rishabh Pant: दुर्घटना से जुड़े कुछ ऐसे तथ्य जिनसे आप भी अनजान होंगे

 

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.