Maharashtra: शिवसेना नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या पर संजय राउत बोले- “अब हम चुप नहीं बैठेंगे”

Maharashtra: शिवसेना नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या पर सांसद संजय राउत ने कहा है कि, “जिस प्रकार से उनकी हत्या मुंबई में हुई वो बहुत ही गंभीर बात है। पूरे महाराष्ट्र में ‘गुंडा राज’ और ‘माफिया राज’ चल रहा है। शिंदे सरकार के आशीर्वाद से ये ‘माफिया राज’ चल रहा है। हम चुप नहीं बैठेंगे और अब आपकी ईडी, सीबीआई कहां है? इस ‘गुंडा राज’ के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं।”

Maharashtra: आपको बता दें कि शिवसेना-यूबीटी के नेता अभिषेक घोसालकर गुरुवार को ‘फेसबुक लाइव’ के दौरान हत्या कर दी गई है। एक स्थानीय ‘सामाजिक कार्यकर्ता’ ने अभिषेक की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

लाइव के दौरान क्या कह रहे थे अभिषेक और मौरिस?

Maharashtra: जो वीडियो सामने आया है, मौरिस इसमें यह कहते हुए उठ जाते हैं, हम कैसे आईसी कॉलोनी की बेहतरी के लिए काम कर सकते हैं। ज्याद कुछ कहने के लिए नहीं है, दो शब्द आपसे अभिषेक कहेंगे। इसके बाद अभिषेक कहना शुरू करते हैं। वह कहते हैं कि

हमारे बीच आपस में काफी मिस अंडरस्टैंडिंग रही हैं, लेकिन अब हम लोगों की बेहतरी के लिए मिल कर काम करेंगे। जो गरीब लोग हैं और जरूरतमंद हैं, उनके लिए हमें अच्छे काम करने हैं, तो ये एक शुरुआत है। आगे और भी अच्छे काम किए जाने हैं।

क्या बोली प्रियंका चतुर्वेदी?

शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या पर शिवसेना(UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, “लॉ एंज ऑर्डर की व्यवस्था चरमरा गई है, दिनदहाड़े गोलीबारी हो रही है….अभिषेक घोसालकर हमारी पार्टी के कद्दावर नेता थे उनके पिता भी शिवसेना में हमारे साथ हैं। जो हुआ है बहुत दुखःद है और दिख रहा है कि कैसे गुंडाराज के कारण इतनी बलि ली जा रही है। इस सरकार में किसी प्रकार की ना शर्म हे ना लज्जा है। आज मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि आपने आज मुंबई और राज्य में कानून व्यवस्था को चरमरा दिया है, ये शर्मनाक है।

संजय राउत ने एक्स पर किया ट्वीट?

Maharashtra: संजय राउत ने एक्स पर लिखा है कि, महाराष्ट्र में गुंडों का राज चल रहा है। हत्यारे मॉरिस नोरोन्हा ने चार दिन पहले ही अभिषेक से मुलाकात की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी वहीं मौजूद थे। मॉरिस नोरोन्हा को शिंदे सेना में शामिल होने का न्यौता दिया गया था। देवेंद्र फडणवीस गृहमंत्री के रूप में कामयाब नहीं हैं। वे इस्तीफा दें।

क्या बोले राजस्थान आम आदमी पार्टी के प्रभारी?

Maharashtra: राजस्थान के आम आदमी पार्टी के प्रभारी विनय मिश्रा ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, “ये वीडियो कितना खतरनाक है। मुंबई में शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के दिग्गज नेता अभिषेक घोसालकर की फेसबुक लाइव कर गोली मार कर हत्या कर दी गई। 2 दिन पहले भी एक BJP विधायक ने शिवसेना के एक नेता को पुलिस चौकी के अंदर गोली मारा था। महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि पूरे देश में गैंगस्टर राज चल रहा है।

Written By: Vineet Attri 

ये भी पढ़ें..

Bharat Ratna: दादा को मिल रहा भरतरत्न, जयंत चौधरी हो गए मोदी के मुरीद; बोले- अब मैं भाजपा को किस मुंह से मना करूं?
Pakistan: मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के बेटे लव ने बसाया था पाकिस्तान का ये शहर

By Nyasha Jain