Mathura: गस्त लगाते रहे पुलिसकर्मी बदमाश ल़डकी को स्कार्पियो में डाल कर ले...

Mathura: गश्त लगाते रहे पुलिसकर्मी बदमाश ल़डकी को स्कार्पियो में डालकर ले गए, अपहरण के पांच दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

Mathura

Mathura उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा से दिनदहाड़े एक लड़की को अगवा करने का मामला सामने आया है। आश्चर्य की बात कि उसी दौरान पुलिसकर्मी इलाके में गश्त कर रहे थे और बदमाश नहर किनारे पानी भरने आई लड़की को सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी में जबरन डालकर अपहरण कर ले गए। घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी मथुरा पुलिस लड़की का सुराग नहीं लगा सकी है। वहीं पीड़ित परिवार ने इलाका पुलिस पर घटना में लापरवाही बरतने और मिलीभगत का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते रविवार(18 सितंबर, 2022) की शाम करीब 6 बजे की है। मथुरा जिले के थाना टैंटीगांव के एक गांव निवासी लड़की अपनी दो बहनों के साथ पास की नहर से पानी भरने के लिए गई थी। इसी दौरान अचानक से सफेद रंग की स्कार्पियो में सवार चार बदमाश जबरन एक लड़की को गाड़ी में डालकर दिनदहाड़े अपहरण कर ले गए। इस दौरान साथ की दोनों बहनें चीखती चिल्लाती रह गई। शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने गाड़ी का पीछा किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

घटना के बाद पीड़त भाई ने टैंटीगांव थाने में तत्काल जानकारी देते हुए नीकेश पुत्र बॉबी निवासी खिड़कवारी डिबाई जिला बुलंदशहर व 4 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं ने मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पीड़ित परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयोग सफेद रंग की स्कार्पियो को जिला बुलंदशहर के खिड़कवारी गांव से बरामद कर लिया, लेकिन घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मथुरा पुलिस अपहरण लड़की का सुराग नहीं लगा सकी है।

पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Mathura वहीं पीड़ित परिवार ने मथुरा पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने व मिलीभगत का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस कोई सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं पीड़िता के भाई का कहना है कि पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई सफेद रंग की स्कार्पियो को तो बरामद कर लिया, लेकिन पुलिस ने न तो गाड़ी के ड्राइवर को और न ही मालिक गिरफ्तार किया और न ही उनसे कोई पूछताछ की जबकि दोनों खुलेआम घूम रहे हैं। उधर मथुरा पुलिस बार-बार मामले जांच जारी रहने की बात कर रही है।

अब पीड़ित परिवार ने मथुरा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही कहा है कि अगर योगी-मोदी के राज में हमारी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं तो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देना देश की जनता से धोखा है।

ये भी पढ़ें…

NIA: 15 राज्यों में 93 ठिकानों पर छापेमारी के बाद PFI का केरल में हिंसक प्रदर्शन, 4 अगस्त को ही बन चुका था अमित शाह का एक्शन प्लान

UP News: पारा चढ़ते ही मुख्तार अंसारी ने जेलर पर तान दी थी रिवाल्वर, पूर्व डीजीपी बृजलाल ने किए चौंकाने वाले खुलासे

By Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Leave a Reply

Your email address will not be published.