NDTV: अडाणी ग्रुप की 29 फीसदी हिस्सेदारी के बाद रवीश कुमार के इस्तीफा देने की चर्च..

NDTV: अडाणी ग्रुप की 29 फीसदी हिस्सेदारी के बाद रवीश कुमार के इस्तीफा देने की चर्चाओं का बाजार गर्म, बनने लगे मीम्स

Ravish kumar

NDTV: अडाणी ग्रुप ने 29.18 फीसदी हिस्सेदारी के बाद मीडिया ग्रुप एनडीटीवी पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। लोगों में चर्चा है, कि मशहूर एंकर रवीश कुमार के इस्तीफा दे सकते हैं।सोशल मीडिया पर तरहतरह के मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं। लेकिन जनता द्वारा लगाये जा रहे इन कयासों को रवीश कुमार ने खंडन कर ट्वीट में खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर बताया है। तो वहीं  इस्तीफे वाले कयासों पर लिखा है, किमाननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।

अडाणी की हिस्सेदारी के बाद शेयर बाजार में उछाल

अडाणी की हिस्सेदारी के बाद शेयर बाजार में उत्साह देखने को मिला है। एनडीटीवी के शेयरों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है। मंगलवार को एनडीटीवी का शेयर 366 रुपये पर बंद हुआ था, लेकिन बुधवार की सुबह ही इसमें फिर से तेजी देखने को मिली है। फिलहाल यह 388 रुपये पर कारोबार कर रहा है। एनडीटीवी के शेयरों में इस साल 300 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है।

NDTV: आपको बता दें, कि एनडीटीवी प्रबंधन की ओर से जारी इंटरनल कम्युनिकेशन में कहा गया है, ‘‘एएमजी मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेडके मालिकाना हक वाली सहायक कंपनी विश्वप्रधान कमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड (वीसीपीएल) ने प्रणय रॉय और राधिका रॉय के स्वामित्व वाली कंपनी आरआरपीआर होल्डिंग का अधिग्रहण किया है, जिसमें एनडीटीवी का 29 प्रतिशत हिस्सा है। यह अधिग्रहण बिना उनकी सहमति और बिना किसी शॉर्ट नोटिस के किया गया है। यह 2009-10 के ऋण समझौते पर आधारित है। एनडीटीवी में राधिका और प्रणय के पास 32 फीसदी हिस्सेदारी है।”  

ये भी पढ़ें..

Delhi: इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए जल्द ही बिछेगा चार्जिंग स्टेशन का जाल, हर 3 किमी. पर होगा स्टेशन

Hyderabad: पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाल भाजपा विधायक गिरफ्तार, लगे सिर तन से जुदा के नारे

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.