Australia: तलाक की खुशी में पार्टी करने गई महिला को वेटर से हो गया प्यार..

Australia: तलाक की खुशी में पार्टी करने गई महिला को वेटर से हो गया प्यार, कर ली शादी

Love

Australia: प्रेम की परिभाषा क्या होती है बुध्दजीवी लोग अपने-अपने शब्दों में बयां करते आये हैं। ये भी साफ है, कि किस को कब प्यार हो जाये ये भी कुछ कहा नहीं जा सकता है। जिंदगी में कौन व्यक्ति इतना खास बन जाये, कि जीवन भर साथ निभाने को तैयार हो जाये। जब एक महिला तलाक होने की खुशी में पार्टी करने होटल जाती है, तो उसे वहीं एक वेटर से प्यार हो जाता है। प्यार भी ऐसा कि दोनों की शादी तक हो जाती है।

कैसे हुआ प्रेम?

आज के दौर में कुछ भी काम हो पार्टी का आयोजन होना एक आम बात सी हो गयी है। चाहे फिर तलाक ही क्यों न हो जाये पार्टी उसकी भी होनी है। और ऐसा ही हुआ जब एक आस्ट्रेलिया की रहने वाली गैब्रिएला लैंडोल्फी नाम की महिला अपने तलाक होने की खुशी जश्न मनाने होटल गई तो वहीं जॉन नाम के वेटर से प्यार हो गया।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली गैब्रिएला लैंडोल्फी अपने पुराने पति के साथ रिश्ता खत्म करने के बाद इस मौके को सेलिब्रेट करना चाहती थीं। उन्होंने एक शानदार तलाक की पार्टी रखी। इस मौके के लिए उन्होंने कुछ टॉपलेस मेल वेटर्स को भी बुलाया था। पार्टी के अगले दिन उनमें से एक जॉन नाम के वेटर ने गैब्रिएला को मैसेज करके उसका हाल-चाल लिया और यहीं से उनके बीच बातचीत शुरू हो गई और जल्दी ही वे एक साथ शिफ्ट भी हो गए।

जॉन की बेटी को जानकर गैब्रिएला को लगा अच्छा

एक साथ शिफ्ट होने के बाद गैब्रिएला को जॉन की एक बेटी के बारे में पता चला तो उन्हें ये काफी अच्छा लगा। सालभर की डेटिंग के बाद जॉन ने गैब्रिएला को मेलबर्न में रायल्टो टॉवर में प्रपोज़ कर दिया। नवंबर, 2020  में उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। दिसंबर, 2020  में पहले बच्चे को जन्म देने के बाद उनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया और वे दो बच्चों के साथ एक पूरा और खुशहाल परिवार बन गए।

ये भी पढ़ें..

CWG 2022: अचिंता शेउली की जीत के बाद भारत को मिला तीसरा गोल्ड, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने अपने अंदाज में दी बधाई

Mumbai: युवती को मिली हिंदू होने की सजा, पहले छेड़खानी फिर दरवाजे पर बकरी को काटा, अब घर से निकाला

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.