नई दिल्ली : भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले इमरान खान को आई अक्‍ल, बांध रहा है हिंदु

पाकिस्तान: भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले इमरान खान को आई अक्‍ल, बांध रहा है हिंदुस्तान की तारीफों के पुल

Narendra modi, Imran khan

इमरान खान अपने 3 साल के कार्यकाल के दौरान अमेरिका के राष्‍ट्रपति जो बाइडन से लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ जहर उगलते रहे। लेकिन, अचानक से इमरान खान भारत की विदेश नीति के बड़े प्रशंसक बन गए हैं। शायद इसलिए तो नहीं कि इमरान खान द्वारा आरएसएस और हिंदुत्‍व पर निशाना साधने तथा पीएम मोदी को ‘नाजी’ बोलने वाले घाव अब भर जाएंगे।

हालांकि सत्‍ता गंवाने के बाद इमरान को अक्‍ल आ गई है और वह अब लगातार हिंदुस्तान की तारीफ कर रहे हैं। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने अपने खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आने से पहले इस्लामाबाद में जनता को संम्बोधित करते हुए हिंदुस्तान की तारीफों के पुल बांधे थे। जो कि पाकिस्तान के ही पू्र्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ को इमरान खान के मुँह से हिंदुस्तान की तारीफ सुनना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और अपनी जुबान खोल सोशल मीड़िया के सहारे गरियाते हुए कहा कि कुर्सी जाती देख पागल हुए इमरान खान को कोई बताए कि उन्हें उन्हीं की पार्टी के द्वारा हटाया जा रहा है।

आगे ये भी कहा कि इमरान खान को भारत इतना ही पसंद है तो पाकिस्तान छोड़कर भारत ही चले जाएं। इतना ही नहीं मरियम ने ये भी कहा कि भारत की तारीफ करने वाले को ये भी पता होना चाहिए कि भारत के अलग-अलग प्रधानमंत्रियों के खिलाफ 27 बार अविश्वास प्रस्ताव लाया जा चुका है लेकिन किसी ने संविधान, लोकतंत्र और अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया।

अटल बिहारी वाजपेयी एक वोट से हारकर घर चले गए थे। लेकिन उन्होंने देश और संविधान को आपकी तरह गिरवी नहीं रखा। आपको बता दें कि इमरान खान द्वारा हाल ही में दिए गये भाषण में कहा था कि अमेरिका या किसी अन्य सुपर पॉवर में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो भारत को बताए कि रूस के लिए उनकी क्या पॉलिसी होनी चाहिए। इतना ही नहीं इमरान खान ने भारत की जनता को खुद्दार भी बोला था।

ये भी पढ़ें..

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के अवैध सम्पत्ति पर बने पेट्रोल पंप पर चला बुलड़ोजर, सहयोगी संजीव के प्रतिष्ठानों पर बीडीए की पैनी नजर 

महाराष्ट्र: अनुराधा पौडवाल ने लाउडस्पीकर से अजान लगाने पर बैन लगाने की मांग, कहा कि मुस्लिम देशों में भी है रोक

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

One thought on “पाकिस्तान: भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले इमरान खान को आई अक्‍ल, बांध रहा है हिंदुस्तान की तारीफों के पुल

Leave a Reply

Your email address will not be published.