राजस्थान: 300 वर्ष पुराने शिवालय पर चलवाया बुलडोजर- गहलोत बना औरंगजेब?

शिवालय पर चलवाया बुलडोजर

शिवालय पर चलवाया बुलडोजर: देश में चल रहा है बुलडोजर का ही बोलबाला,हर  किसी के जुबान पर बुलडोजर के ही कारनामें है। बुलडोजर कब सांप्रदायिक से धर्म निरपेक्ष हो गया किसी को पता भी नहीं चला। बाबा का बुलडोजर चलता है तो बुलडोजर सांप्रदायिक हो जाता है और जब राजस्थान के सीएम गहलोत बुलडोजर चलवाते हैं तो धर्मनिरपेक्ष हो जाता है। गहलोत सरकार ने 300 साल पुराने शिवालय पर ही बुलडोजर चलवाकर उसे जमींदोज कर दिया। क्या गहलोत औरंगजेब बन गए ?

इन दिनों कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। यूपी, मध्यप्रदेश, दिल्ली और अब राजस्थान में खूब बुलडोजर चल रहा है, लेकिन राजस्थान में एक मंदिर पर चले गहलोत के बुलडोजर के बाद देश की राजनीति में मानो भूचाल गया है। कहीं ऐसा तो नहीं जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर  चलाए गए बुलडोजर  से उनकी आत्मा को ठेस पहुंची हो। ऐसा माना जा रहा है कि यूपी की तर्ज पर दिल्ली में चलाए गए बुलडोजर के बाद से राहुल गांधी बैचेन हैं। जानकार बताते हैं कि गहलोत सरकार ने  बुलडोजर की कार्यवाही जहांगीरपुरी में चले बुलडोजर की कार्रवाई के बाद हिंदूओं की भावनाओं को तारतार करने के मकसद से की है।

अब आप कहेंगे कि गहलोत ने बुलडोजर चलवा दिया तो ऐसा क्या कर दिया कि  इतना होहल्ला क्यों हो रहा है तो हम आप को बताते हैं राजस्थान की गहलोत सरकार ने अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवाया होता तो शायद उनका बुलडोजर चलवाना किसी को इतना अखरता नहीँ, लेकिन उन्होंने तो हिंदुओं के आस्था के केंद्र रहे 300 साल पुराने शिवालय पर ही बुलडोजर चलवाकर उसे जमींदोज कर दिया।

शिवालय पर चलवाया बुलडोजर: कहा तो ये भी जा रहा है कि शिवलिंग को ड्रील मशीन से काट कर उखाड़ फेंका। राजस्थान के हिंदुओं की भावना इस खबर से काफी आहत हुई हैं। यही कारण है कि राजस्थान की जनता पूरे प्रदेश में गहलोत सरकार का जमकर विरोध कर रही है। इतना ही नहीं इस विरोध का परिणाम आने वाले चुनावों में कांग्रेस और गहलोत सरकार को भुगतना पड़ सकता है।

बीजेपी के विधायक दिलावर ने गहलोत को निकम्मा हिंदू तक कह दिया और कहा कि ये कैसे हिंदू हैं जो मंदिरों को बुलडोजर से तुड़वा रहा हैं। उसको तो ये सब करने में शर्म भी नहीं आई। बड़ा ही बेशर्म आदमी है गहलोत।

आपकों बता दें कि शिवालय को बुलडोजर से ध्वस्थ करने की कार्रवाई में नगरपालिका ईओ, एसडीएम और डीएसपी शामिल रहे।इनकी बेसर्मी की हद तो तब हो गयी जब नगर पालिका चेयरमैन को अंधेरे में रखा गया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि चेयरमैन बीजेपी का है। चेयरमैन ने तो केवल सीसी रोड के चौड़ीकरण करने का प्रस्ताव लिया था। उनको भुलावे अंधेरे में रखकर 300 साल पुराने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलवा  दिया गया।

आप को बता दें कि इससे पहले भी गहलोत सरकार ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेष पहुंचाते हुए। राज्सथान के सलासर में राम दरवार को बुलडोजर से तुड़वा दिया था।

अलवर: गहलोत सरकार का हिंदू विरोधी चेहरा आया सामने, 300 साल पुराना शिव मंदिर पर चलाया बुलडोजर, बीजेपी विधायक-गहलोत है निकम्मा हिंदू
Jahangirpuri Demolition live : बीजेपी नेता हरीश खुराना का केजरीवाल पर तंज, “मुस्लिम वोटों की सेल लगी है, आप कहां रह गए पीछे”
राजस्थान : 3 साल की मासूम लड़की से किया रेप, शव को कुएं में फेंका, आरोपी रामेश्वर धाकड़ गिरफ्तार
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।