शिवालय पर चला बुलडोजर: गहलोत सरकार का हिंदू विरोधी चेहरा आया सामने, 300 साल...

अलवर: गहलोत सरकार का हिंदू विरोधी चेहरा आया सामने, 300 साल पुराना शिव मंदिर पर चलाया बुलडोजर, बीजेपी विधायक-गहलोत है निकम्मा हिंदू

शिवालय पर चला बुलडोजर

शिवालय पर चला बुलडोजर: राजस्थान के अलवर जिले के राजगढ़ से हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने वाली खबर आयी है। गहलोत सरकार ने हिंदुओं की भावनाओं को ताक पर रखते हुए जनविरोधी फैसला लिया। उन्होंने राजगढ़ में स्थित 300 साल पुराने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलवा दिया। राजस्थान के हिंदुओं की भावना इस खबर से काफी आहत हुई है। गहलोत के हिंदू विरोधी फैसले की राजस्थान की जनता पुरजोर विरोध कर रही है। इस फैसले का खामियाजा आने वाले चुनावों में कांग्रेस और गहलोत सरकार को भुगतना पड़ेगा।

इंडिया टीवी के मुताबिक, गहलोत सरकार ने अलवर के राजगढ़ में 300 साल पुराने शिव मंदिर को बुलडोजर चलाकर जमींदोज करवा दिया। कहा तो ये भी जा रहा हे कि शिव लिंग को ड्रील मशीन के उखाड़ फेंका।

कांग्रेस के विधायक जौहरी लाल मीणा का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कांग्रेस नगरपालिका विध्वंस अभियान को रोक सकती थी। उन्होंने कहा कि अगर 34 पार्षदों को उनके पास लाया जाता, तो वह विध्वंस अभियान को रोक सकते थे। अब खबर आई है कि जौहरी लाल मीणा पर केस दर्ज हो गया है।

शिवालय पर चला बुलडोजर: बीजेपी- गहलोत बना औरंगजेब?

बीजेपी राजस्थान ने गहलोत सरकार पर बदले की कार्यवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस वक्त जहांगीरपुरी में दंगाइयों के अतिक्रमण पर बुलडोजर  चल रहा था। उसी वक्त जहांगीरपुरी का बदला लेने के मकसद से गहलोत सरकार ने अलवर में 300 साल पुराने शिव मंदिर को बुलडोजर चलवाकर जमींदोज करवा दिया।

 

 बीजेपी विधायक दिलावर- गहलोत है निकम्मा हिंदू

भाजपा प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर ने गहलोत सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि अशोक गहलोत एक निकम्मा हिंदू है जो मंदिरों को तुड़वा रहा है। उसको तो ये सब करने में शर्म भी नहीं आई।

गहलोत को तो उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दिल्ली और करौली में शोभायात्रा पर हमले करने वाले लोग अच्छे लगते है। देश के हितेषी दिखाई देते है। उनके खिलाफ कार्रवाई करने पर इन्हें अन्याय लगता है।

दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद को हिन्दू कहते है। लेकिन उन्होंने अलवर जिले के राजगढ़ नगर में 300 साल पुराने मंदिरों को तुड़वा दिया है। बुलडोजर चलवाकर ढहा दिया है। लगभग 100 मकानों दुकानों को ढहा दिया है। इनके पास नगरपालिका के पट्टे हैं।

शिवालय को बुलडोजर से ध्वस्थ करने की नापाक कार्यवाही में नगरपालिका ईओ, एसडीएम, डीएसपी शामिल है। और इनकी बेसर्मी की हद तो तब हो गयी जब नगर पालिका चेयरमैन को अंधेरे में रखा गया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि चेयरमैन बीजेपी का है। चेयरमैन ने तो केवल सीसी रोड के चौड़ीकरण करने का प्रस्ताव लिया था। उनको भुलावे व अंधेरे में रखकर 300 साल पुराने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलवा  दिया गया।

अमित मालविया- कांग्रेस है हिंदू विरोधी पार्टी

वहीं बीजेपी के IT CELL के हैड अमित मालविया ने कहा कि राजस्थान के अलवर में विकास के नाम पर तोड़ा गया 300 साल पुराना शिव मंदिर… करौली और जहांगीरपुरी पर आसूं बहाना और हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचना – यही है कांग्रेस का सेक्युलरिज़म।

Modi-Johnson Meet: पीएम मोदी और जॅानसन के बीच- रक्षा डील से लेकर, रूस-यूक्रेन युद्ध तक को लेकर हुई वार्ता
Jahangirpuri Demolition live : बीजेपी नेता हरीश खुराना का केजरीवाल पर तंज, “मुस्लिम वोटों की सेल लगी है, आप कहां रह गए पीछे”
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.