Agnipath: सुरक्षा एजेंसियों की प्रदर्शनकारियों पर पैनी नजर, राज्यों को अतिरिक्त फोर्स तैयार करने की अपील

fire train

Agnipath: भर्ती योजना आने के बाद से देश में अफरातफरी जैसा माहौल पैदा हो गया। देश की सम्पत्ति को जलाकर राख किया जा रहा है। युवाओं को ये कैसा विरोध प्रदर्शन जो सामने आया उसी को जला दिया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने सबसे ज्यादा नुकसान बिहार में हुआ है, ऐसा माना जा रहा है, क्योंकि वहाँ कई ट्रेनों को जलाकर राख कर दिया गया है। यूपी के भी तमाम जिलों में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिला है। यूपी के जिला अलीगढ़ के टप्पल इंटरचेंज पर कई सरकारी बसों, गाडियों के साथ ही जट्टरी पुलिस चौकी को भी आग हवाले किया है।

अतिरिक्त फोर्स तैयार रखें व सोशल मीड़िया पर भी रखें नजर

सुरक्षा एजेसियों के जारी बयान में कहा गया है कि असामाजिक तत्व हर कोशिश करेंगे कानून व्यवस्था बिगाड़ने की, सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने की। सभी राज्यों को अलर्ट किया जाता है कि वे अतिरिक्त फोर्स तैयार रखें जिससे हर तरह की स्थिति से निपटा जा सके। अब ये चेतावनी उस समय जारी की गई है जब देश के कई राज्यों में इस योजना के विरोध में हिंसक प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं।

Agnipath: लगातार देश में जगह-जगह हो रहे हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए जांच एजेंसियां मान रही हैं, कि आने वाले दिनों में माहौल खराब करने के लिए प्रदर्शनकारी और हिंसक हो सकते हैं। ऐसे में पहले से अतिरिक्त फोर्स तैनात करने की बात हुई है, सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखने की नसीहत भी दी गई है।

यूपी में 100 उपद्रवी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया में अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में प्रदर्शन करने वालों पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए 100 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस विरोध में शामिल प्रदर्शनकारियों को CCTV फुटेज के आधार पर चिन्हित कर रही है। डीएम बलिया का कहना है, कि किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें..

Agnipath Breaking: यमुना एक्सप्रेस-वे के टप्पल इंटरचेंज पर प्रदर्शनकारियों ने फूंकी बसें, मथुरा में पुलिस ने भांजी लाठियाँ

Agnipath Live Update: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बेतुका बयान, “अग्निवीर बन सकते है अपराधी”, वहीं अनिल विज ने कहा-आगजनी करने वाले नहीं हो सकते ‘आर्मी मैन’

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️