Agra: इस्लाम का पाठ पढ़ाने वाले मौलवी ने मदरसे की छात्रा से किया दुष्कर्म, मुकदमा, दुष्कर्म

Agra: इस्लाम का पाठ पढ़ाने वाले मौलवी ने मदरसे की छात्रा से किया दुष्कर्म, मुकदमा, दुष्कर्म के दूसरे आरोपी हाफिज की पब्लिक ने की धुनाई

आगरा किशोरी

Agra: मदरसे में बच्चों को इस्लामी शिक्षा देने के नाम पर मदरसे की छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आगरा के मौलवी शाकिर का भंडाफोड़ हो गया है। पीड़िता की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद आगरा एसएसपी के आदेश पर आरोपी मौलवी के ख़िलाफ़ आगरा पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया है।साथ ही आरोपी मौलवी की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ आगरा के थाना मलपुरा के एक गांव की 12 वर्षीय किशोरी पास के ही एक मदरसे में पिछले क़रीब 3 साल से पढ़ रही है। आरोप है कि मदरसे में इस्लाम की शिक्षा देने वाले मौलवी शाकिर ने 20 मई को मदरसे की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।बताया जा रहा है कि इसके बाद पीड़िता की तबियत खराब हो गई। इसकी जानकारी जब पीड़िता की माँ को हुई तो तत्काल किशोरी की माँ मदरसे में पहुँच गई।

बेटी को बदहवास हालत में देख मां के होश उड़ गए। आरोप है कि इसका विरोध जब पीड़िता की माँ ने किया तो  आरोपी और उसके परिजनों ने इस पर गालीगलौज करने लगे।पहले तो मौलवी ने छात्रा को मदरसे से निकालने की धमकी दी। इसके बाद  पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।इसके बाद पीड़िता की मां भयभीत हो गई, लेकिन इसकी जानकारी जब पीड़िता के पिता को हुई तो वह पीड़िता को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंच गए और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए आरोपी के ख़िलाफ़ लिखित में शिकायत दी।

पुलिस ने SSP के आदेश पर दर्ज किया मुकदमा

Agra: मामले में थाना प्रभारी मलपुरा तेजवीर सिंह ने बताया कि आरोपित मौलाना शाकिर के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।आरोप है कि मदरसे में मौलाना छात्राओं से गंदी बात करता है। पीड़िता के मुताबिक़ आरोपी मौलाना पहले भी मदरसे की दो अन्य नाबालिग लड़कियों के साथ भी ऐसी हरकत कर चुका है। मदरसे में मौलाना रात को नाबालिग छात्राओं के साथ रेप की कोशिश करता है। अब तक वह 3 नाबालिग छात्राओं को नंगा कर उनसे गंदी हरकत कर चुका है। खबर के मुताबिक आवासीय मदरसे में करीब 30 नाबालिग लड़कियां पढ़ती है।

दुष्कर्म के आऱोपी हाफिज की पब्लिक ने की धुनाई

Agra: वहीं दूसरी ओर आगरा के शहीद नगर क्षेत्र की एक इबादतगाह में हाफिज सात वर्षीय बालिका से ट्यूशन पढ़ाने की आड़ में छह माह से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं हाफिज ने बालिका को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

पीड़ित छात्रा ने जब हाफ़िज़ की करतूत अपने परिजनों को बताई तो घटना सुन परिजन आग बबूला हो गए और गुस्साए परिवारीजनों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर आरोपी हाफिज को पकड़ जमकर धुनाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया। दरअसल शहीद नगर का 22 वर्षीय अब्दुल इस्लाम हाफिज होने के साथ ही क्षेत्र की एक इबादतगाह में इमाम भी है।वहीं अब पुलिस ने आरोपी हाफिज के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…

Target Killing: कश्मीर में 48 घंटे के अंदर आतंकियों ने दूसरे हिंदू को गोलियों से भूना, खून से लाल हुई घाटी

Amarnath yatra: फारूख अब्दुल्ला ने मोदी सरकार को दी धमकी, कहा-‘अगर कोई भी गड़बड़ी हुई तो भुगतेगा पूरा देश।’

By Keshav Malan

यह कलम दिल, दिमाग से नहीं सिर्फ भाव से लिखती है, इस 'भाव' का न कोई 'तोल' है न कोई 'मोल'

Leave a Reply

Your email address will not be published.