Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव का राजभर पर तंज, कहा-" उन पर झाड़-फूंक करवाना"...

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव का राजभर पर तंज, कहा-” उन पर झाड़-फूंक करवाना होगा तभी वो ठीक होंगे”

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सुहेल देव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को लेकर तंज कसते हुए कहा कि “Rajbhar जी के अंदर दूसरे दल की आत्मा घुस गई है, उनपर झाड़-फूंक करवाना होगा तभी वो ठीक होंगे” …

Akhilesh Yadav: आप को बता दें कि अखिलेश यादव ने ऐसा क्या कहा ओम प्रकाश राजभर के बारे में कहा कि जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव से पूछा कि राजभर आप पर सवाल उठाते रहते है कि आप AC के रूम से बाहर नहीं निकलते उस पर अखिलेश यादव ने कहा कि 22 साल राजनीति में हो गए हैं। मुझो ते लगता है कि उनके अंदर आत्मा दूसरे दल की आ गयी है। गाँव-देहात में झाड़ फूक होती है न उन्हे झड़वाना पड़ेगा तभी छूक होंगे।

Akhilesh Yadav: राजभर को Y श्रेणी की सुरक्षा क्यों मिली है इस पर अखिलेश यादव ने राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बीजेपी को खुश करेगा उसकों सुरक्षा मिलेगी और वो स्वतंत्र घुमेगा और आजाद घुमेगा।

आप को बता दें कि सुहेल देव समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा था कि आज उन्होंने (सपा) तलाक दे दिया है और हमने उसे स्वीकार कर लिया है। अगला कदम बसपा है। जब मैं सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलता हूं तो यह उनके लिए बुरा होता है लेकिन अखिलेश यादव सीएम से मिलते हैं तो अच्छा है। 2024 तक सब कुछ साफ हो जाएगा। हम दलितों और पिछड़ों के लिए लड़ते हैं और आगे भी करते रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव और एसबीएसपी प्रमुख ओपी राजभर को पत्र जारी करते हुए कहा, “… आप कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं, आपको लगता है कि आपको अधिक सम्मान मिल रहा है।”

ये भी पढ़े…

Sansad Tv: उज्जैन के वजनदार सांसद की मासूम बेटी ने मोदी से कहा, “मैं आपको जानती हूँ, आप लोकसभा टीवी में….
Adhir Ranjan Chouhdhary: अब तक 27 सांसदों का निलंबन, अधीर रंजन ने राष्ट्रपति के लिए किया था अमर्यादित शब्द का प्रयोंग
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.