Aligarh: रूबीना खान पर हुआ फतवा जारी, रूबीना खान ने कहा- "यह लोग मुझे मरवाना"

Aligarh: रूबीना खान पर हुआ फतवा जारी, रूबीना खान ने कहा- “यह लोग मुझे मरवाना चाहते है,मै डरने वालों में से नहीं हूँ”

Aligarh

Aligarh: अलीगढ़ के अपने घर में रूबीना नाम की महिला ने 5 दिन पहले गणेश भगवान को स्थापित किया था उसका ऐसा करना कट्टरपंथियो को रास नही आया और उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया। इस फतवे को लेकर रूबीना ने कहा कि “यह लोग मुझे मरवाना चाहते है, मैं इन फतवों से डरने वाली नहीं हूँ।”

Aligarh: रूबीना खान ने कहा कि मैंने अपने घर में भगवान गणेश जी की मूर्ति की स्थापना 7 दिनों के लिए की है और विधि विधान के साथ उनका विसर्जन करूंगी। राम मंदिर की नींव रखे जाने पर भी मैंने अपने घर में पूजा की थी जिसके बाद मेरे ख़िलाफ़ फतवा जारी हुआ था और मैं इन फतवों से डरने वाली नहीं हूँ।

Aligarh: रूबीना खान- मैं फतवे से डरने वाली नहीं

उन्होंने कहा कि मस्जिदों में मेरे नाम के ज़िंदा जलाने वाले पोस्टर लगाए गए थे। यह लोग अब फिर से मुझे मरवाना चाहते हैं। मुझे धमकियां मिल रही हैं। मैं डरने वालों में से नहीं हूं। मैं गणेश जी का विसर्जन करूंगी। मेरे पति मेरे साथ है। वे सारे मेरे विरोध में खड़े हुए हैं।

मुफ़्ती अरशद फारूकी: जो इस्लाम के खिलाफ काम करते है उनके खिलाफ फतवा जारी होना ही चाहिए

आपको बता दें कि मुफ़्ती अरशद फारूकी ने धमकी देते हुए कहा था  की भगवान गणेश हिन्दू धर्म में अति पूज्यनीय है और ज्ञान के साथ साथ सुख समृद्धि के देवता हैं। इनके बिना हिन्दू धर्म मे कोई कार्य नही होता वहीं अगर बात यदि इस्लाम की है तो इस्लाम में मूर्ति पूजा नहीं होती।

लेकिन इस्लाम में अल्लाह के सिवाय किसी को नही पूजा जाता। जो लोग ऐसा कर रहे है वो ये सब इस्लाम के खिलाफ काम कर रहे है और ऐसा करने वालों के खिलाफ वही हुक्म जारी होता है जो इस्लाम के खिलाफ जाने वालों के खिलाफ होता है।

इस फतवे को लेकर भाजपा नेता रूबीना खान ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा था कि हिंदू देवी देवताओं पर टिप्पणी करने वाले सहारनपुर के मौलाना जेहादी और उग्रवादी हैं, पूजा आस्था को लेकर विवादित बयान देने वाले मौलवी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकते, यह देश का बंटवारा करना चाहते हैं। हिंदू मुस्लिम सभी भाईयों को मिल जुलकर रहना चाहिए, मेरे द्वारा की जा रही पूजा याचना को लेकर पहले भी मेरे खिलाफ फतवे जारी हो चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ये मौलवी कभी सच्चे मुसलमान नहीं हो सकते, यह उग्रवादी और जेहादी हैं। हिंदुस्तान में रहकर हिंदुस्तान की बात नहीं करते हैं। यह जिहादी लोग हैं फतवे जारी करते हैं। यह सच्चे मुसलमान होते तो इस तरीके की बातें नहीं करते और मैं हिंदुओं के हर पर्व को मनाती चली आ रही हूं और आगे भी मनाऊंगी।

ये भी पढ़े…

Jharkhand Deaths: दुमका में मौतों का सिलसिला जारी, अंकिता के बाद एक नाबालिग के साथ रेप व महिला का पेड़ से लटका मिला शव
Up News: मुझको योगी जी माफ करना गलती म्हारे से हो गई, करहाता बदमाश मांग रहा जान की भीख
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.