AmanChopra: अमन चोपड़ा को गिरफ्तार करने के फिराक में राजस्थान पुलिस, बिना वर्दी फ्लैट के बाहर घूम रही टीम

AmanChopra:

AmanChopra: न्यूज 18 के वरिष्ट पत्रकार अमन चोपड़ा की निगरानी में लगातार राजस्थान पुलिस लगी हुई है पुलिस फोर्स की टीमें अमन चोपड़ा के फ्लैट के बाहर बगैर वर्दी घूम रहीं हैं। बीते दिन अमन चोपड़ा के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने केस दर्ज किया था और अब लागतार उनके घर के बाहर पुलिस ने डेरा डाल दिया है।

AmanChopra: लगातार दो दिन से राजस्थान पुलिस अमन चोपड़ा के फ्लैट के बाहर पहुंच रही है, राजस्थान पुलिस ग्रेटर नोएडा वेस्ट के
अरिहंत आर्डन सोसायटी स्थित अमन चोपड़ा के फ्लैट पर पहुंच रही है। पुलिस ने घर के बाहर गैर जमानती वॉरंट चस्पा किया है।

AmanChopra: अमन चोपड़ा पर आरोप है कि एक शो में उन्होंने कथित तौर पर दावा किया था कि दिल्ली जहांगीरपुरी केस का बदला लेने के लिए राजस्थान के अलवर में सदियों पुराने धार्मिक स्थल को ध्वस्त किया गया था।और अब अमन चोपड़ा पर तीन अलग अलग केस में मामले दर्ज हुए हैं।

सोसायटी के लोग अमन के फ्लैट के बाहर चिपके गिरफ्तारी के वॉरंट की फोटो खींच कर वायरल कर रहें हैं और लोगों का दावा है की पिछले महीने के 28 तारीख से अमन के घर पर ताला लटका हुआ है।

बता दें कि राजस्थान पुलिस को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि जब तक अमन की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक पुलिस नोएडा में ही रहे। हालांकि, राजस्थान पुलिस अब प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट राइटर की भी तलाश में है। बताया ये भी जा रहा है कि राजस्थान पुलिस लगातार, इसकी तहकीकात में लगी है की शो के लिए स्क्रिप्ट किसने लिखी थी और प्रोड्यूसर कौन है?

अलवर के डूंगरपुर कोतवाली थाने के अधिकारी दिलीप दान ने बताया कि राजस्‍थान की टीम अमन चोपड़ा की गिरफ्तारी के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित उनके फ्लैट और नोएडा स्थित चैनल के ऑफिस में गई थी पर वह दोनों जगह नहीं मिले। पुलिस टीम उनके ऑफिस में नोटिस देकर आई है जिसमें कुछ दस्‍तावेज मांगे गए हैं।

राजस्थान पुलिस का दबाव अब बढता जा रहा है और पुलिस का कहना है कि अमन चोपड़ा के खिलाफ सर्च वारंट भी जारी किया जाएगा।आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराने मंदिर पर गहलोत सरकार द्वारा चलाए गए बुलडोजर और उस पर शो चलाने वाले न्यूज 18 के वरिष्ठ पत्रकार अमन चोपड़ा के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। तभी से अशोक गहलोत की राजस्थान पुलिस लगातार अमन चोपड़ा के पीछे हाथ धो कर पड़ी हुई है।

लोगों को भड़काने के आरोप में चोपड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्यवाही करते हुए राजस्थान पुलिस चोपड़ा के आवास वाले अपार्टमेंट में घुस गई। इतना ही नहीं बीते शनिवार से ही 10 से अधिक राजस्थान के पुलिस कर्मियों ने अमन चोपड़ा के  आवास के बाहर डेरा डाला हुआ है।

यह भी पढ़ें:

Noida: बग्गा की तर्ज पर अमन चोपड़ा के घर पहुंची राजस्थान पुलिस, चिपकाया गिरफ्तारी वारंट का नोटिस  
Punjab and Haryana Court : भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा को हाईकोर्ट से मिली राहत, 5 जुलाई तक गिरफतारी पर रहेगी रोक

By Kajal Singh