Amarnath yatra: फारूख अब्दुल्ला ने मोदी सरकार को दी धमकी, कहा-'अगर कोई भी...'

Amarnath yatra: फारूख अब्दुल्ला ने मोदी सरकार को दी धमकी, कहा-‘अगर कोई भी गड़बड़ी हुई तो भुगतेगा पूरा देश।’

Amarnath Yatra

Amarnath yatra: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल काँफ्रेस के वरिष्ठ नेता फारूख अब्दुल्ला नें भारत सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने अमरनाथ यात्रा को लेकर धमकी देते हुए कहा कि ‘अगर कोई भी गड़बड़ी हुई तो न सिर्फ इसका भुगतान जम्मू कश्मीर को करने पड़ेगा बल्कि, पूरे भारत को इसका भुगतान करना होगा।’

Amarnath yatra: फारूख अब्दुल्ला के इस बयान पर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में फारूख अब्दुल्ला के अमरनाथ यात्रा पर दिए गए बयान के वीडियो को दिखाया है। और साथ ही कहा कि फारूख अब्दुल्ला ऐसा लग रहे है कि भारत सरकार को धमका रहे है। वो कहते दिख रहे कि अगर एक भी गड़बड़ हुई तो नतीजा सारे भारत को भुगतना होगा। अशोक पंडित ने उनका वीडियों शेयर करते हुए लिखा है किधमकी दे रहा है बंदा।

फारूख अब्दुल्ला ने माता खीर भवानी की यात्रा को निलंबित किए जाने पर कहा कि आम लोगों के जानमाल की सुरक्षा ही सबसे पहले जरुरी होती है। अगर कोई व्यक्ति सुरक्षित नहीं है तो वह अपने रोजमर्रा के काम कैसे आसानी से कर सकता है। हरेक अपनी और अपने परिजनों की सुरक्षा चाहता है। आज यहां कोई सुरक्षा का माहौल नहीं है।

आप को बता दें कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 और धारा 35 ए के हटने बाद पहली बार अमरनाथ यात्रा को भारत सरकार आयोजित करवा रही है। और भारत सरकार अमरनाथ यात्रा में कोई भी कोताही नहीं रखनी चाहिए। भक्तों के लिए अमरनाथ यात्रा का पहला जत्था 30 जून को जाएगा। अमरनाथ यात्रा के लिए 11 अप्रैल से ही भक्तों ने रजिस्ट्रेशन करवाना शुरू करवाना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़े…

Target Killing: कश्मीर में 48 घंटे के अंदर आतंकियों ने दूसरे हिंदू को गोलियों से भूना, खून से लाल हुई घाटी
Hardik Patel: हार्दिक पटेल ने भाजपा में शामिल होने से पहले किया ट्वीट- ‘मोदी का सिपाही बनकर करूंगा काम’
ED Action On PFI: ED ने PFI पर कसा शिकंजा, 68 लाख से ज्यादा की संपत्ति को किया जब्त
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.