Amrin Bhat: अमरीन के हत्यारे समेत सुरक्षाबलों ने 4 आतंकी को किया ढेर, वहीं महबूबा...

Amrin Bhat: टीवी कलाकार अमरीन के हत्यारे समेत सुरक्षाबलों ने 4 आतंकी को किया ढेर, वहीं महबूबा बोली-‘लोग मरते है तो मरने दो’

Amrin Bhat

Amrin Bhat: हाल ही में कश्मीर में आतंकियों ने अपनी स्ट्रैटजी को बदला है। पहले आतंकी केवल सुरक्षाबलों पर घात लगाकर हमला करते थे। लेकिन, अब दहशतगर्दों ने साफ्ट टारगेट किलिंग को अंजाम देकर, आम लोगों में दहशत पैदा करने की असफल कोशिश कर रहे है। साफ्ट टारगेट किलिंग की वजह से लोगों में दहशत फैलाना चाहते है। दहशतगर्दों की यही चाहत है कि, वह अंतराष्ट्रीय समुदाय को यह दिखाना चाहते है कि धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर मे कुछ भी सही नहीं चल रहा है। सोचीसमझी साजिश के तहत दहशतगर्द भारत को बदनाम करना चाहते है। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मारने का ऑपरेशन चलाया हुआ है। इसी क्रम में पिछले 10 घंटों में टीवी कलाकार अमरीन भट्ट के हत्यारे आतंकी समेत 10 आतंकियों को मुठभेड़ मे मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में 7 लश्करतयैबा के और तीन आतंकी जैशए मौहमम्द के है। वहीं PDP की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने कहा कि ‘लोग मरते है तो मरने दो’।

महबूबा मुफ्ती – कश्मीर के हालात बद से बदतर होते जा रहे है

PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में बेगुनाहों का खासकर कश्मीरियों का खून बहाना रोज का मामूल बन गया है और जो सरकार है वह ज्यों की त्यों है। उनकी जो नीति है वो दबाव की नीति है जिसका नतीजा है कि जम्मू-कश्मीर में हालात बेहतर होने की जगह और बिगड़ रहे हैं।

Amrin Bhatt: उन्होंने अभिनेत्री अमरीन भट की हत्या पर कहा कि वे पूरी दुनिया में चिल्लाते फिरते हैं कि जम्मू-कश्मीर में सब कुछ ठीक है, यहां कुछ ठीक-ठाक नहीं हुआ है। जो भाजपा सरकार है वो इसे मजहब के आधार पर देख रही है कि मुस्लिम बहुमत राज्य है इसलिए लोग मरते हैं तो मरने दो।

Amrin Bhat: IGP कश्मीर विजय कुमार- जैश-ए-मोहम्मद के 3 और लश्कर-ए-तैयबा के 7 आतंकवादी

वहीं IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि टीवी कलाकार अमरीन भट की जघन्य हत्या का मामला 24 घंटे में सुलझाया गया है… कश्मीर घाटी में 3 दिनों में 10 आतंकवादी मार गिराए गए हैं जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के 3 और लश्कर-ए-तैयबा के 7 आतंकवादी मारे गए हैं।

उन्होंने विस्तार से बताते हुए यह भी कहा कि मारे गए दोनों स्थानीय आतंकवादियों की पहचान शाहिद मुश्ताक भट और फरहान हबीब के रूप में हुई है। उन्होंने लश्कर के कमांडर लतीफ के निर्देश पर टीवी कलाकार अमरीन भट को मारा था। एक एके 56 राइफल, 4 मैगजीन और एक पिसतौल बरामद की गई है।

गौरतलब है कि गत गुरूवार को टीवी कलाकार अमरीन भट को बुलाकर आतंकियों ने मार गिराया। वहीं अमरीन भट के बहनोई जुबैर अहमद का कहना है कि घर पर 2 लोग आए और उन्होने अमरीन भट्ट को बुलाया कि एक जगह शूटिंग है। उन्होंने अमरीन पर फ़ायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। उसने किसी का क्या बिगाड़ा था। उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी।

Om Prakash Choutala: आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला को कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा
Shri Krishna Janmbhoomi Vivad: मथुरा सिविल कोर्ट में एक और याचिका, औरंगजेब ले गए थे अपने साथ खंडित मूर्तियां और बेशकीमती सामान, मंदिर तोड़ने का है आरोप
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.