Azam Khan Live: लुलु माॅल को लेकर रिपोर्टर के सवाल पर उखड़े आजम,कहा-'अमा हमने'..

Azam Khan Live: लुलु माॅल को लेकर रिपोर्टर के सवाल पर उखड़े आजम,कहा-‘अमा हमने न लुलु देखा न लोलो देखा’

Azam Khan

Azam Khan Live: गुरुवार 21 जुलाई को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी पर आए हुए थे जहां उनसे रिपोर्टर ने लुलु माॅल पर सवाल किया तो आजम खान उखड़ते हुए बोले किअमा हमने न लुलु देखा न लोलो देखा’ हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं। जो लोग जानते हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टीलू, टोलोक्या मतलब है और कोई काम ही नहीं है?

Azam Khan Live: सोशल मीडिया पर लोगों ने आजम खान से लिए मजे

आजम खान का वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर आजम खान के मजे लेना शुरू कर दिए। लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ ये है समाजवादी पार्टी में नेताओं का विकास’ …

वहीं दूसरे दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इन्हें जेल जाने से पहले फुर्सत मिले तभी तो जाएंगे’ …इसके अलावा मीडिया के कैमरों के सामने आजम खान आज खुद को मुजरिम कह गए। हालांकि फिर उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा खुद को बकरी चोर तक कह दिया।

बता दें कि लुलु मॅाल का उद्घाटन 10 जुलाई को सीएम योगी आदित्यानाथ ने किया था और लोगों के लिए 11 जुलाई को खोल दिया था और किसी को अंदाजा नहीं था कि ये मॅाल इतनी जल्दी विवादों में घिर जाएगा।

धर्म के आधार पर माॅल प्रबंधन ने कर्मचारियों की भर्ती की और ये सब जानबुझ किया गया है। ऐसा इसलिए कह रहे है कि मॅाल प्रबंधन ने सारी महिला कर्मचारी हिंदू और पुरूष कर्मचारी मुसलमान रखे गए हैं।

इस बात का खुलासा तब हुआ था जब नमाज पढ़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमे मॅाल के पुरूष कर्मचारी नमाज पढ़ते दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि लूलू मॅाल में सारे पुरूष कर्मचारी मुस्लमानों को रखा गया हैं और महिला कर्मचारी हिंदू रखी गयी हैं और ऐसा लगता ये इत्तेफाक नहीं हो सकता ये सब साजिश के तहत हुआ है।

वहीं अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा था कि लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ना उस आदेश का उल्‍लंघन है जिसके अनुसार सार्वजनिक स्‍थल पर नमाज नहीं पढ़ी जा सकती।

शिशिर ने पत्र में आरोप लगाते हुए कहा था कि मॉल में साजिशन 70 % एक धर्म के लड़के व अन्य धर्म की लड़कियों की भर्ती की जाती है। यह मॉल एक कट्टर सोच रखने वाले धर्म के व्यक्ति का है। हालांकि बाद में लुलु प्रशासन ने सफाई देते हुए कहा कि माॅल में काम करने वाले कर्मचारियों में 80 % हिंदू कर्मचारी हैं।

ये भी पढ़े…

Draupadi Murmu: दौपदी मुर्मू के 15वीं राष्ट्रपति बनने पर यशवंत सिन्हा ने बधाई के साथ दी नसीहत,कहा-“बिना किसी भय के करेंगी कार्य”…
Lulu Mall Update: सीएम योगी ने लुलु माॅल को लेकर दिया आदेश, प्रशासन अराजकता फैलाने वालों से सख्ती से निपटे
Lulu Mall: लुलु मॅाल में फीमेल कर्मचारी हिंदू और पुरूष कर्मचारी मुस्लिम, नमाज के दौरान हुआ साजिश का खुलासा…
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.