Bharatpur: उदयपुर हत्याकांड के बाद फिर दो लोगों को “सिर तन से जुदा” करने की धमकी

दोनों को दे देना चिट्ठी

Bharatpur: राजस्थान के उदयपुर में पिछले दिनों धमकी के बाद गला रेतकर की गई कन्हैयालाल की हत्या के बाद पूरे देश का महौल बदल गया है। जो कि अभी मामला थमा नहीं है कि उससे पहले राजस्थान के भरतपुर में फिर दो लोगों को सिर तन से जुदा करने की धमकी भरी चिट्ठी मिलने से लोगों में खौफ पैदा हो गया है, तो वहीं प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना के बाद से पुलिस लगातर जाँच में जुटी है।

10 दिनों के अंदर सिर कलम करने की धमकी

दो अलग-अलग व्यक्तियों को चिट्ठी देकर 10 दिनों के अंदर सिर कलम करने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने सुरक्षा दे दी है। दोनों के घरों पर सिपाही तैनात कर दिए गये हैं, जो सुरक्षा में लगे हैं। मामला मेवात इलाके के कैथवाडा थाना राम्फ का है, जहाँ रहने वाले किराना व्यापारी सतीश चंद्र खंडेलवाल और प्रमोद मास्टर को बदमाशों ने चिट्ठियों के जरिए धमकी दी है।

कैथवाडा थाना इलाके के गांव राम्फ का निवासी मुकेश शर्मा एंबुलेंस को पहाड़ी थाना इलाके से लेकर जा रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने उसे रोक लिया और उसे दो चिट्ठियां देते हुए कहा, कि इसे अपने गांव में दे देना। बदमाशों ने एंबुलेंस चालक को चाकू दिखाकर धमकी दी कि अगर यह चिट्ठी गांव नहीं पहुंचाई गई और पुलिस को सूचना दी तो तेरे साथ भी बहुत बुरा होगा।

Bharatpur: मुकेश शर्मा ने पहाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई और धमकी भरा पत्र भी पुलिस को सौंपा। धमकी की सूचना के बाद कैथवाडा थाना पुलिस ने दोनों लोगों के घरों पर पुलिस सिपाही तैनात कर दिए हैं। हांलाकि ये साफ हो गया है जिन लोगों को धमकी मिली है, उन्होंने कोई विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं की है।

ये भी पढ़ें..

मेरी यात्रा: शौर्य और पराक्रम से भरा है उदयपुर का गौरवशाली इतिहास

Udaypur: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की तरह कन्हैयालाल की हत्या में पड़ोसी मुसलमानों ने निभाई भूमिका

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️