Boycott Bollywood: राष्ट्रवादियों का गुस्सा अब रितिक रोशन और एकता कपूर पर बरसा...

Boycott Bollywood: राष्ट्रवादियों का गुस्सा अब रितिक रोशन और एकता कपूर पर बरसा, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

Boycott Bollywood

Boycott Bollywood: बायकाॅट की लड़ाई में पूरा बॉलीवुड एक दूसरे से ताल से ताल मिलता नज़र आ रहा है, कई बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर फिल्मो के बायकाॅट पर अपने रिएक्शंस दिए है, हाल ही में ऋतिक रोशन ने जब लाल सिंह चड्ढा देखी और सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ कर दी।

ऐसा लगता है कि राष्ट्रवादियों और हिंदू संगठनों ने भी ऋतिक की लंका लगाने की ठान ली है और अब ऋतिक की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का भी बायकॉट करना शुरू कर दिया।

Boycott Bollywood: डेलीसोप क्वीन एकता कपूर लाल सिंह चड्ढा का स्पोर्ट करती नज़र आई बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए एकता ने कहा, “यह बहुत अजीब है कि हम उन लोगों का बहिष्कार कर रहे हैं जिन्होंने सबसे अच्छा बिजनेस दिया है और इंडस्ट्री के सभी खान शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और विशेष रूप से आमिर खान लीजेंड हैं। हम उनका बहिष्कार नहीं कर सकते। आमिर खान का कभी बहिष्कार नहीं किया जा सकता।”

आज एकता कपूर बहिष्कार के खिलाफ बोल रही है, तो एकता कपूर तब क्यों चुप थी जब लाल सिंह चड्ढा में देश की सेवा करने वाले सैनिक को एक पागल दिखाया जाता है, जब इनकी फिल्मो में सनातन धर्म का मज़ाक बनाया जाता है, और जब आमिर खान की ही फिल्म में शिव भगवान् को दूध चढाने को लेकर भी गलत तरीके से दिखाया गया था, तब एकता कपूर ने सामने आकर क्यों इस चीज़ का विरोध नहीं किया……

Boycott Bollywood: आखिरकार बायकाॅट बॉलीवुड का जबरदस्त ट्रैंड चल रहा है, लाल सिंह चड्ढा पर जिस तरह से बायकाॅट का ट्रेंड चला है उसने तो आमिर खान को खून के आंसू ही रुला दिए, आमिर की इस मूवी का राष्ट्रवादियों ने जो हश्र किया उसका अंदाज़ा खुद आमिर खान को भी नहीं होगा लोगो ने आमिर खान को दिन में ही तारें दिखा दिए और लग रहा है कि आमिर खान अभी तक सदमे में हैं।

इन सबमे अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी इस बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई है। आसान शब्दों में कहा जाए, तो बायकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों की माथे पर सलवटे ला दी हैं। यहां तक कि आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से लेकर ‘पठान’ पर भी बायकॉट का खतरा मंडराने लगा है।

Boycott Bollywood: फ़िल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलाती है? इसका पता हमें लग जाएगा और  इसके अलावा, शाहरुख की दो और बड़ी फिल्में साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी, जिसमें ‘जवान’ है जो 2023 में 2 जून को रिलीज होगी।

लेकिन इसी बीच साउथ की फिल्मे जबरदस्त चल रही है, जंहा एक तरफ बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धाराशाही हो रही हैं। वही दूसरी तरफ साउथ की छोटे बजट की फिल्में धमाल मचा रही हैं, निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने बालिवुड बायकाॅट के बीच बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

गौरतलब है कि साउथ की फिल्म बाहुवली 1 और 2 में भगवान शंकर की पूजा करते हुए फिल्म के नायक को दिखाया गया था और दूसरी और बात करें तो बाॅलिवुड फिल्मो में हिन्दुओ का मज़ाक बनाया जाता है, हिन्दू देवी देवताओ की छवि को ख़राब किया जाता है।

इसके उलट साउथ की फिल्मों में आज भी परिवार को दिखाया जाता है उनके रिश्तों की अहमियत बतायी जाती है, समाज में अगर कुछ बुराई है तो उसे कैसे सुधारा जाये उसका जिक्र होता है और सबसे अच्छी बात आप पुरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है|

बात करें अगर बल्लीवूड में फिल्मो के बहिष्कार की तो सोशल मीडिया द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद #BoycottPathaanMovie और #BoycottTiger3 ट्रेंड कर रहा है। ट्रोल्स अब शाहरुख और सलमान द्वारा किए गए पुराने कमेंट्स पर कथित तौर पर चुटकियां ले रहे है।

सोशल मीडिया पर लगातार शाहरुख़ की मूवी पठान के लिये पोस्ट किये जा रहे है, संघर्ष निरंतर जारी है पठान अब तेरी बारी है… पठान को रिलीज़ होने में अभी काफी समय है पर लोगो के रिएक्शंस से लग रहा है की शाहरुख़ की पठान भी बायकाॅट की आग में जलने वाली है।

ये भी पढ़े…

Manish Sisodia Live: सीबीआई रेड पर भाजपा-आप आमने-सामने, हर्षवर्धन का आरोप- “भ्रष्ट, बेईमान और झूठी केजरीवाल सरकार”
Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम के आवास पर सीबीआई का छापा, केजरीवाल ने कहा -“हम हैं कट्टर इमानदार”
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.