छत्तीसगढ़: मेरा तोता दग़ाबाज़ या फिर किसी की साज़िश, शिकायत पर तलाश में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: मेरा तोता दग़ाबाज़ या फिर किसी की साज़िश, शिकायत पर तलाश में जुटी पुलिस

parrot

छत्तीसगढ़: पिंजरे से तोता के गायब होने जाने को लेकर मालिक बेहद परेशान है, जो कि तोता के ग़ायब हो जाने की सूचना पुलिस को दी है, पुलिस अब खोज में लगी है। यह मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर का है, जहाँ एक पिंजरे से तोता के ग़ायब हो जाने से मालिक मनीष बेहद परेशान है। मनीष के काफ़ी ढूँढने के बाद जब तोते का सुराख़ न लग पाया तो पुलिस से शिकायत कर तोता को खोजने की गुहार लगाई है।

छत्तीसगढ़ के जिला बस्तर के जगदलपुर में रहने वाले मनीष ठक्कर ने टीआई एमन साहू को शिकायत पत्र दिया है, जिसमें लिखा है कि उनका तोता दगाबाजी कर कहीं उड़ गया है, उसे खोज कर लाया जाए। आगे  बताया कि गुरुवार सुबह उसने देखा कि पिंजरा खुला हुआ है और उसका तोता वहाँ से गायब है, आस पड़ोस में उसने तोते को ढूंढा पर वह कहीं नहीं मिला। जिसके वजह से शिकायत लेकर यहाँ तक आना पड़ा।

छत्तीसगढ़: मनीष ने पुलिस को आगे बताया कि पूरे परिवार ने तोते को बड़े लाड़ प्यार से पाला था, घर का हर सदस्य तोते की अच्छी तरह से देखभाल करता था और तोता भी सभी से अच्छी तरह से घुल मिल गया था। इसके बाद वह कैसे उड़ सकता है, उन्होंने कहा कि हो सकता है यह किसी की साजिश हो इस लिए हम सब चाहते हैं कि तोते को ढूंढ़ने में पुलिस मदद करे। वहीं इस मामले पर एसएचओ एमन साहू ने बताया कि आवेदन मिला है उस पर कार्रवाई की जा रही है, तोते को तलाशने की कोशिश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि जैसे ही तोता के खो जाने व मालिक द्वारा शिकायत किए जाने के बाद जैसे ही मामला मीडिया में आया तो लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया, साथ लोगों में तरहतरह की चर्चाऐं भी हैं।

ये भी पढ़ें..

अलीगढ़: लाउडस्पीकर के बाद अवैध मजार व दरगाहों को हटाने की उठी मांग, सांसद बोले जल्द चलेगा बुलडोजर

जाट योद्धाओं के इतिहास को लेखकों ने छुपाया, जाट एक मार्शल क़ौम

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.