Delhi: सीएम केजरीवाल बोले एक एक करके जेल में डालने की बजाए हमें एक साथ गिरफ्त..

Delhi: ईडी के शिकंजे से घबराए केजरीवाल बोले- “आप’ के सभी मंत्री, विधायकों को जेल में डाल दीजिए मोदी जी”

Arvind Kejriwal

Delhi: बीते दिनों दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन पर हुई ED की कार्यवाही के बाद जैन को गिरफ्तार कर लिया गया है, सत्येन्द्र जैन पर आय से अधिक सम्पत्ति के आरोप हैं। जबकि आम आदमी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सत्येन्द्र जैन पर लगे आरोपों को गलत ठहराया है।

गुरूवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बोले कि मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप आम आदमी पार्टी के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। सभी एजेंसियों को बोल दीजिए कि एक साथ सभी जांच कर लें, आप एकएक मंत्री को गिरफ़्तार करते हैं इससे जनता के कार्यों में बाधा होती है।

आपको बता दें  कि सत्येंद्र जैन को ईडी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरेस्ट किया हैइस संबंध में गुरुवार को केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा, सभी अच्छे काम चलते रहेंगे।

AAP कट्टर ईमानदार पार्टी

सीएम केजरीवाल पहले बोल चुके हैं कि मैंने खुद इस केस के दस्तावेज देखे हैं, यह पूरा का पूरा मामला फर्जी है। अगर आरोपों में एक फीसदी भी सच्‍चाई होती तो मैं बहुत पहले कार्रवाई कर लेता। आपको बता दें कि जैन को ईडी ने कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरेस्ट किया है, मामले को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये बिल्कुल फर्जी केस है।हमारी बिल्कुल कट्टर ईमानदार सरकार है, ये कट्टर ईमानदार पार्टी है, हम एक पैसे का भी भ्रष्टाचार न करते हैं और न ही बर्दाश्त करते हैं। केजरीवाल ने आगे कहा कि अभी आपने पंजाब में देखा एक मंत्री की ऑडियो रिकॉर्डिंग थी और इसके बारे में किसी एजेंसी विपक्ष या मीडिया को नहीं पता था, हम चाहते तो दबा सकते थे, लेकिन हमने खुद उस मंत्री के खिलाफ एक्शन लेकर उसको गिरफ्तार करवा दिया।

मनीष सिसोदिया को भी निशाना बनाने की तैयारी

केजरीवाल ने यह भी बोला कि अब मनीष सिसोदिया को निशाना बनाने की तैयारी है, उन्होंने कहा किमैंने कुछ महीनों पहले ही कहा था कि केंद्र सरकार एक फर्जी मामले में सत्येंद्र जैन को अरेस्ट करने जा रही है। भरोसेमंद सूत्रों ने मुझे बताया है कि मनीष सिसोदिया को भी जल्द ही अरेस्ट किया जा सकता है, केंद्र ने सभी एजेंसियों को आदेश दिया है कि वो उनके खिलाफ फर्जी मामले तैयार करें।

Delhi: मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं, आज़ाद भारत के इतिहास के शायद वे सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, मनीष जी ने इन बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है। मुझे नहीं पता कि जैन, सिसोदिया को जेल भेजने के पीछे क्या राजनीति है, इससे केवल देश को नुकसान पहुंचेगा।

ये भी पढ़ें..

जम्मू-कश्मीर: टार्गेट किलिंग से दहशत में आए हिंदू, 1990 की तरह शुरू हुआ पलायन, श्रीनगर एयरपोर्ट पहुँची हज़ारों हिंदुओं की भीड़

Pushkar Singh Dhami: पुष्कर सिंह धामी की धमाकेदार जीत, 55 हजार से ज्यादा वोटों से काँग्रेस के प्रत्याशी को दी मात

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.