Delhi: सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'सत्येंद्र ने ली...

Delhi: सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- ‘सत्येंद्र ने ली 10 करोंड़ प्रोटेक्शन मनी’, केजरीवाल ने किया बचाव

Delhi

Delhi: मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को चिट्ठी लिखकर आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाए है।  उन्होंने एलजी को चिट्ठी लिखते हुए दावा किया कि उसने आप नेता को 10 करोड़ रुपये बतौर प्रोटेक्शन मनी दी है। इसके एवज में उसको सत्येंद्र जैन ने भरोसा दिलवाया था कि उसको दक्षिण भारत में आप आदमी पार्टी में एक अहम पद  दिया जाएगा और इसके लिए भी उसने आम पार्टी को 50 करोड़ रुपये का चंदा दिया।

Delhi: सीएम केजरीवाल ने मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने की बीजेपी की चाल बताया

इस मामले को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने सामने आ गयी। सीएम केजरीवाल खुद सत्येंद्र जैन के बचाव में उतर आए। उन्होंने  मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने की भाजपा की असफल चाल बताते हुए कहा कि  “मोरबी में ब्रिज गिरने की घटना कल से एक दिन पहले हुई। सभी टीवी चैनलों ने इस मुद्दे को उठाया लेकिन आज यह गायब हो गया और सुकेश चंद्रशेखर के आरोप सामने आ गए। क्या यह मोरबी से ध्यान हटाने के लिए रची गई पूरी तरह से एक काल्पनिक कहानी नहीं लगती ?”

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने साधा केजरीवाल पर निशाना

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अदेश गुप्ता ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन 6 महीने से जेल से ही वसूली का धंधा चला रहे थे। सत्येंद्र जैन इतने बड़े ठग है इसका अंदाजा इस बात से ही लग जाता है कि उन्होंने महा ठग सुकेश रंजन से ही करोड़ों रू ठग लिए।

Delhi: उन्होंने गंभीर आरोप लगाने के बाद सीएम केजरीवाल से तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करने की मांग कर डाली और साथ ही ये भी कहा कि सभी जेल दिल्ली सरकार के अतर्गत आते है और जेल मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में मजे ले रहे है।

वहीं भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “जब मिल बैठेंगे तीन यार, गुजेंगी तिहाड़ की दीवार, हमने मिलकर किया है… भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार,भ्रष्टाचार”…

ये भी पढ़ें…

Rajasthan: पीएम मोदी ने गोविंद गुरू की प्रतिमा को किया नमन, कहा- “भारत का अतीत, इतिहास, वर्तमान और भविष्य आदिवासी समाज के बिना पूरा नहीं हो सकता”
Pakistan News: ड्राइवर ने ऐसा बदला गियर कि अमीर मालकिन हो गई फिदा, रचाया निकाह अब चाबी खोने की बात करते हैं
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.