Delhi Violence Update: सिसोदिया का बीजेपी पर निशाना,"बीजेपी ने बनाया अराजकता."

Delhi Violence Update: डिप्टी सीएम सिसोदिया का बीजेपी पर निशाना, “बीजेपी ने बनाया अराजकता का माहौल,भाजपा के मुख्यालय में चला दो बुलडोज़र “

delhi-violence-update

Delhi Violence Update: जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर डिप्टी सीएम सिसोदिया ने  बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि  “बीजेपी ने बनाया अराजकता का माहौल,भाजपा के मुख्यालय में बुलडोज़र चला दो।”

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर निशान साधते हुए कहा कि BJP ने अराजकता का माहौल बना रखा है। वह हर तरफ़ गुंडाई और लफंगाई का नाम बन गई है। अगर ये गुंडागर्दी और लफंगाई को बंद करना है तो इसका सरल तरीका है कि भाजपा के मुख्यालय में बुलडोज़र चला दो, लफंगों के मुख्यालयों में अपने आप बुलडोज़र चल जाएगा।

 

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर लिखा गया कि बुलडोजर से सिर्फ मकान ध्वस्त नहीं हो रहे, आपका-हमारा संविधान ध्वस्त हो रहा है!

वहीं कांग्रेस ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपाई बुलडोजरतंत्र लोकतंत्र को कुचलने की कोशिश कर रहा है, गांधीजी को कुचलने की कोशिश कर रहा है। मगर भाजपाई हुकूमत न लोकतंत्र को कुचल पाएगी, न गांधीजी को। सत्य, अहिंसा, न्याय को रौंदने का भाजपाई षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि “बेबस और लाचार हर एक बंदा हो गया अब राजनीतिक खेल बहुत गंदा हो गया।”

वहीं, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ” भाजपा ने गरीबों के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। अतिक्रमण के नाम पर यूपी और एमपी जैसे दिल्ली में घरों को तबाह करने जा रही है। कोई नोटिस नहीं, अदालत जाने का मौका नहीं, बस गरीब मुसलामानों को जिंदा रहने की सजा देना।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल अपनी संदिग्ध भूमिका को स्पष्ट करना चाहिए। क्या उनकी सरकार का पीडब्ल्यूडी इस “विध्वंस अभियान” का हिस्सा है? क्या जहांगीरपुरी के लोगों ने उन्हें इस तरह के विश्वासघात और कायरता के लिए वोट दिया?!  उनका बार-बार बचना “पुलिस हमारे नियंत्रण में नहीं है”  यहां काम नहीं करेगा अब वैधता या नैतिकता का ढोंग भी नहीं है निराशाजनक स्थिति है।

दिल्ली बीजेपी के चीफ आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि वृंदा करात का जहांगीरपुरी जाना और कपिल सिब्बल का कोर्ट में पेश होना इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का दंगों में शामिल होना साफ दर्शाता है कि दंगाइयों को संरक्षण देने के लिए कथित सेक्युलर गैंग आज इकट्ठा हो गया है।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि यह भारत के संवैधानिक मूल्यों का हनन है। यह गरीबों और अल्पसंख्यकों का राज्य प्रायोजित लक्ष्य है। भाजपा को इसके बजाय उनके दिलों में नफरत को दूर करना चाहिए।

Delhi Violence Update: जहांगीरपुरी में खूब गरजा बुलडोजर, अवैध निर्माणो को तोड़ा, SC कल करेगा सुनवाई
दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा मामला: बुलडोजर पर लगा ब्रेक, एससी का आदेश यथास्थिति बनाए रखे
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.