Goa Bar Row: स्मृति ईरानी को मिला शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का साथ...

Goa Bar Row: स्मृति ईरानी को मिला शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का साथ, कहा- “18 साल की लड़की को न करे बदनाम”

Goa Bar Row

Goa Bar Row: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी पर गोवा में अवैध बार चलाने के आरोपों के बाद शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का साथ मिला हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री की बेटी जोइश ईरानी का बचाव करते हुए कहा कि 18 वर्षीय छात्रा को खलनायिका की तरह नहीं पेश किया जाना चाहिए।

Goa Bar Row: प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा, 18 साल के बच्चों को तो यह भी नहीं पता होता कि भारत में एक रेस्तरां चलाने के लिए लाइसेंस प्राप्त करने की प्रक्रिया क्या है और इसमें किस तरह की सजा हो सकती है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि एक युवा लड़की ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए ऐसा किया हो, हो सकता है कि उससे कुछ गलती हो गई हो। लेकिन 18 साल की लड़की को तरह बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा,  मैं एक 19 साल के बच्चे की मां के रूप में यह सब बात कर रही हूं। मैं अपनी राजनीति को इससे अलग रखती हूं।

Goa Bar Row: वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने काँग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए बोला कि कांग्रेस मुख्यालय में 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया। उसका दोष है कि उसकी मां 2014,2019 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ी व सोनिया गांधी,राहुल गांधी के 5,000 करोड़ की लूट पर PC की थी।

उन्होंने आगे कहा कि आज PC में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया वो राजनीति में नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वो(मेरी बेटी) एक अवैध बार चलाती है। मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वो कोई बार नहीं चलाती।

बता दें कि कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॅान्फ्रेंस करते हुए कहा है कि कांग्रेस की राजनीतिक संस्कृति यह नहीं है कि हम किसी के निजी मसलों पर कोई टीकाटिप्पणी करेंलेकिन यह सवाल एक केंद्रीय मंत्री की राजनीतिक शैली और भ्रष्टाचार पर है।

उन्होंने कहा था कि स्मृति ईरानी जी के परिवार पर भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लग रहे हैं और उनकी बेटी गोवा में कथित तौर पर एक रेस्तरां चला रही हैं, जिसमें “फर्जी लाइसेंस” से एक बार चल रहा है।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि हैरानी की बात यह है कि आपके समर्थकों के बच्चे नमाज और हनुमान चालीसा की लड़ाई लड़ें और आपके बच्चे या तो विदेशों में पढ़ें या आपके ‘आशीर्वाद‘ के सहारे इस तरह के गैरकानूनी काम करें।

जो स्मृति ईरानी जी कल तक सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी को लेकर तरहतरह के सवाल पूछ रही थींहम उनसे जानना चाहते हैं कि इन ‘बार‘ वालों को ‘अखबार‘ चलाने वालों से क्या दिक्कत है? साथ ही उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री जी से यह मांग करते हैं कि स्मृति ईरानी जी को तुरंत प्रभाव से मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए।

ये भी पढ़े…

World Athletics Championship: नीरज चौपड़ा ने रजत पदक जीत रचा इतिहास, पीएम मोदी, खेलमंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई
Afganistan: तालिबानी लड़ाके कर रहे केवल सेक्स के लिए निकाह, खोली पोल तो लेडी जर्नलिस्ट को भुगतने पड़ी भयानक सजा

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.