Hamid Ansaari Exposed: पाकिस्तानी पत्रकार का खुलासा हामिद अंसारी से थे...

Hamid Ansaari Exposed: पाकिस्तानी पत्रकार का खुलासा हामिद अंसारी से थे संबंध, न्योते पर आए थे भारत, ISI को दी जानकारी

Hameed Ansaari Exposed

Hamid Ansaari Exposed: एक यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान पत्रकार ने खुलासा करके सनसनी मचा दी। नुसरत मिर्जा ने शकील चौधरी से एक कार्यक्रम में कहा कि वो कई बार भारत के पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी के न्योते पर भारत आए थे और उस दौरान उसे कई गुप्त सुचनाएं हासिल हुई थी। जिसको बाद में उसने पाकिस्तान खुफिया एजेंसी ISI के साथ शेयर की थी। सोशल मीडिया में नुसरत मिर्जा के दावे वाला वीडियो वायरल होने के बाद भारत में बवाल हो गया। इसके बाद भारत के लोगों ने हामिद अंसारी को कोसना शुरू कर दिया और साथ ही साल 2011 की तत्कालीन काँग्रेस सरकार को भी भला-बुरा कह रहे है। उस समय मनमोहन सिंह पीएम थे।

नुसरत मिर्जा: हामिद अंसारी के बुलावे पर गया था भारत

Hamid Ansaari: सोशल मीडिया पर सोनम महाजन ने हामिद अंसारी पर खुलासा मामले मे ट्वीट करते हुए लिखा कि नुसरत मिर्जा, एक पाकिस्तानी स्तंभकार, जो कांग्रेस शासन के दौरान कई बार भारत का दौरा कर चुके है, कैमरे पर दावा करते है कि वह आईएसआई की अपनी यात्राओं के दौरान एकत्र की गई जानकारी को ISI से शेयर करता था और साथ ही में दावा करता है कि उसे हामिद अंसारी और मिल्ली गजट के जफरुल इस्लाम खान द्वारा आमंत्रित किया गया था।

Hamid Ansaari Exposed: एन के सूद-तहरान में अंसारी ने खतरे में डाला था राँ के अधिकारियोें की सुरक्षा 

Hamid Ansaari: आप को बता दें कि एन के सूद ने जून 2019 में ट्वीट किया था कि मैं तेहरान में था और तब हमीद अंसारी तेहरान में राजदूत थे। अंसारी ने तेहरान में रॉ इकाई के सदस्यों के जीवन को खतरे में डालने वाले रॉ सेट-अप को उजागर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। लेकिन इसी व्यक्ति को लगातार दो बार काँग्रेस की मनमोहन सरकार ने उप-राष्ट्रपति बनाया था।

SriLanka Crisis Live Update: आर्थिक संकट के बीच राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने देश छोड़ा, श्रीलंका में इमरजेंसी लागू
Population Control: जनसंख्या नियंत्रण पर बोले शफीकुर्रहमान- “औलाद पैदा करने का ताल्लुक जाति से नहीं, अल्लाह से है”
President Election: यशवंत सिन्हा ने जताई चिंता, कहा-“मैं नहीं जानता कि चुनाव के बाद मेरा क्या हश्र होगा”…

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.