IPL 2022: बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपनी पुरानी टीम को अच्छे से धोया फिर मांगी माफी

david millor

IPL 2022: सीजन 2022 का अंतिम दौर चल रहा है, बीती रात क्वालीफाई 1 का मुकाबला गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच था जिसमें गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनी ली।

राजस्थान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 188 रन बनाये थे, तो वहीं गुजरात ने पीछे बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाकर 7 विकेट से जीत अपने नाम करली। आपको बता दें कि 85 रन पर ही गुजरात को 3 विकेट राजस्थान के गेंदबाजों ने झटक लिए जिसके चलते गुजरात दवाब में आ गई थी।

मिलर की धीमी शुरूआत ने राजस्थान के छुड़ा दिये छक्के

IPL 2022: डेविड मिलर ने अपनी पारी भले ही धीमी शुरू की हो लेकिन बाद में मिलर का ऐसा बल्ला बोला कि राजस्थानी गेंदबाजों के छक्का छुड़ा दिये। शुरुवात में 14 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाये थे, क्योंकि गुजरात के 85 रनों पर 3 विकेट गिर गये गये थे इसीलिए मिलर की शुरूआत धीमी रही, लेकिन कुछ देर में ही आँखें जमी तो रनों की झड़ी लगा दी। 14 गेंद खेलने के बाद अगली 24 गेदों में 58 रन जड दिये, जिनमें 5 शानदार छक्के भी लगाये। जीत का छक्का भी मिलर के बल्ले से ही निकला और उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मिलर ने ट्विटर पर राजस्थान रॉयल्स को बोला सॉरी

मिलर ने IPL सीजन की शुरूआत पंजाब टीम में खेलकर की थी, लेकिन सीजन 2020-21 राजस्थान में खेले थे। राजस्थान फ्रेंचाइजी ने 2022 सीजन के लिए मिलर को रिटेन नहीं किया था, ऐसे में मेगा ऑक्शन में नई टीम गुजरात टाइटन्स मिलर को 3 करोड़ रुपए में खरीद लिया था। मिलर की पारी के बदौलत क्वालिफायर-1 मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए फाइनल में पहुंचने का बिगुल बजा दिया। इस जीत के बाद मिलर ने अपनी पुरानी राजस्थान टीम को सॉरी कहा है, इस अफ्रीकी प्लेयर ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी है।

ये भी पढ़ें..

gyanvapi masjid: साध्वी प्राची का ओवैसी पर तीखा हमला, कहा कि मस्जिद बनानी है तो सऊदी अरब जाओ, हमारे 30 हजार मदिंर ससम्मान लौटाओ

Quad Summit 2022: भारत अमेरिका के बीच अटूट रिश्ता, पीएम मोदी बोले हमारे बीच एक विश्वास की साझेदारी

 

 

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️