Jahangirpuri Demolition live: हरीश खुराना का केजरीवाल पर तंज,"मुस्लिम वोटों.."

Jahangirpuri Demolition live : बीजेपी नेता हरीश खुराना का केजरीवाल पर तंज, “मुस्लिम वोटों की सेल लगी है, आप कहां रह गए पीछे”

delhi demolition live

Jahangirpuri Demolition live : जहांगीरपुरी में अतिक्रमण पर बुलडोजर की कार्यवाही के बाद गुरूवार सुबह कांग्रेस के डेलिगेशन ने घटना स्थल का जाएजा लिया। इस डेलिगेशन का नेतृत्व अजय माकन जी कर रहे थे। ठीक उसके बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरीश खुराना ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि मुस्लिम वोटों की “सेल” लूटने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन जी गए है। अरविंद केजरीवाल जी आप इस वोटों की सेल में पीछे रह जाओगे, जाओ जल्दी। लेकिन यह जवाब भी दे दो, तब कहाँ थे हिंदुओं पर पथराव हुआ था, पुलिसकर्मी पर गोली चली थी।

वहीं इस बीच बसपा सुप्रीमों मायावती ने भी जहांगीरपुरी अतिक्रमण के संदर्भ में बयान दिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के जहांगीरपुरी सहित देश के अन्य राज्यों में भी अवैध निर्माण की आड़ में जो बुलडोजर चलाये जा रहे हैं जिसमें गरीब लोग भी प्रभावित हो रहे हैं, जबकि सरकार को उन अधिकारियों के विरुद्ध भी सख्ती करनी चाहिये जिनके भ्रष्टाचार की वजह से ही अवैध निर्माण हो रहे हैं।

मायावती की सरकार को सलाह

बसपा प्रमुख मयावती ने सलाह देते हुए कहा कि धर्म को भी इसके लिए इस्तेमाल करना, तो इससे देश में आपसी सद्भाव खत्म होगा तथा इसका देश विरोधी ताकतें भी गलत फायदा उठा सकती हैं। इस मामले में भी सरकारों को जरूर सोचना चाहिये।

Jahangirpuri Demolition live: आतिशी का आरोप बीजेपी करवा रही है दंगे

आप की नेता आतिशी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि देश भर में दंगे हो रहे हैं।जगह जगह गुंडई और लफ़ंगई हो रही है।ये सभी दंगे भाजपा करवा रही है। हम गारंटी देते हैं, भाजपा HQ पे बुलडोज़र चला दो, पूरे देश के दंगे रुक जाएँगे।

सीएम केजरीवाल ने की शांति की अपील

बता दे कि इससे पहले, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नें जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के संदर्भ में बयान दिया था और दिल्ली के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। हिंदू-मुस्लिम को एक दूसरे का हाथ पकड़ते हुए भाईचारे को बढ़ाना चाहिए।

कपिल मिश्रा- एक हाथ में पत्थर और दूसरे में पेट्रोल बम

ठीक उसके बाद, बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा था कि कैसे पकड़े हाथ उनके एक हाथ में पत्थर और दूसरे में पेट्रोल बम है।

Jahangirpuri Demolition Update: SC का आदेश दो हफ्ते तक नहीं चलेगा बुलडोजर
दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा मामला: बुलडोजर पर लगा ब्रेक, एससी का आदेश यथास्थिति बनाए रखे
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.