Kahmiri Pandit: लश्कर-ए-इसलामी की कश्मीरी पंडितों को धमकी, "मोदी हो या शाह..।" 

Kahmiri Pandit: लश्कर-ए-इसलामी की कश्मीरी पंडितों को धमकी, “मोदी हो या शाह, कोई नहीं बचा पाएगा।” 

Kashmir Pandit

Kahmiri Pandit:  लश्करइस्लाम ने घाटी में रहने वाले कश्मीरी हिदुओं को कश्मीर छोड़ने का फरमान सुनाया है।आतंकी संगठन ने कहा कि हिंदुओं और खासकर कश्मीरी पंडितों को कहा कि आप अल्लाह और उसके रसूल हजरत मोहम्मद में आस्था जताओं नहीं तो हम आपको नरक भेज देंगे। धमकी भरे पत्र में आतंकियों ने ये भी कहा कि अल्लाह के मानने वाले आप पर नजर रखे हुए हैं। आप लोगों ने कश्मीर के लोगों को घोखा दिया है। और एकएक कर आपको मौत के घाट उतारा जाएगा। मोदी हो या शाह, हिंदुस्तान में कोई भी आपको नहीं बचा पाएगा। 

Kahmiri Pandit: यह धमकी भरा पत्र डाक के द्वारा बारमुला,वीरवन में रहने वाले कश्मीर हिंदुओं को दी गई है। कश्मीरी हिंदुओं की तरफ से पुलिस को इस धमकी भरे पत्र की शिकायत मिलने पर छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन इससे घाटी में रहने वाले हिंदू काफी डरे हुए है।

वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने जम्मू-कश्मीर में हत्या की घटनाओं को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को तीन टुकड़ों में बांट डाला। चुनी हुई सरकार को हटा कर राष्ट्रपति शासन लगाया…आज कश्मीरी पंडितों और हिन्दूओं को मारा जा रहा है। अगर सरकार अपने कर्मचारियों को सुरक्षा नहीं दे सकती तो नागरिकों को क्या देगी?

वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जम्मू-कश्मीर में हत्या की घटनाओं को लेकर कहा कि ये दुखद है। 1990 में हमने ऐसा देखा था जहां आतंकवादियों द्वारा टारगेट किलिंग की गई थी…ऐसे आतंकवादियों के खिलाफ केंद्र सरकार सख़्त कार्रवाई कर रही है और आने वाले समय में और भी सख़्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Kahmiri Pandit: गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर में हो रही टार्गेट किलिंग के बाद से दहशत में आए हिंदुओं ने कश्मीर से पलायन शुरू कर दिया है।  राहुल भट्ट की हत्या के बाद जम्मू कश्मीर में अपनी सुरक्षा की माँग को लेकर सरकार के खिलाफ चल रहा कश्मीरी पंडितों का धरना प्रदर्शन अब तेज़ हो गया है। इसका असर गुरुवार को कश्मीर में बख़ूबी देखने को मिला।

गत गुरुवार 2 जून को बड़ी संख्या में कश्मीरी पंडित घाटी से पलायन करते हुए दिखाई दिए। श्रीनगर एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ देखी गई। अब इसे लेकर विपक्ष ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। हालाँकि एक दिन पहले ही प्रदर्शनकारियों ने ठोस कदम न उठाने पर कश्मीर से पलायन करने की धमकी दी थी। वहीं कश्मीरी पंडितों का पलायन देख गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को आपातकालीन बैठक बुलाई है। 

 

जम्मू-कश्मीर: टार्गेट किलिंग से दहशत में आए हिंदू, 1990 की तरह शुरू हुआ पलायन, श्रीनगर एयरपोर्ट पहुँची हज़ारों हिंदुओं की भीड़
lesbian: आदिला पर आया फातिमा का दिल, घरवालों की बंदिशे भी न रोक सकी, कोर्ट ने दिया आदिला और फातिमा का साथ

By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.