Kanhaiya Lal Murder Case Live: सीएम गहलोत कन्हैया लाल के परिजनों से की....

Kanhaiya Lal Murder Case Live: सीएम गहलोत कन्हैया लाल के परिजनों से की मुलाकात,सौपा 51 लाख रु. का चेक साथ ही शांति बनाए रखने की अपील

Kanhaiya Lal Murder Case:
Kanhaiya Lal Murder Case Live: राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में कन्हैया लाल के परिजनों से मुलाकात करते हुए उनको सांत्वना दी। सीएम गहलोत ने परिजनों से मुलाकात करते हुए  51 लाख रूपय का चेक भी दिया। गत 28 जून को दो लोगों ने दर्ज़ी कन्हैया लाल की हत्या कर दी थी।

Kanhaiya Lal Murder Case Live: वहीं सीएम अशोक गहलोत ने उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या के बारे मे कहा कि इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। जिस तरह से हत्या की गई वो जघन्य अपराध है। हमने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों मुजरिमों को पकड़ लिया। रात भर में पता लगा लिया गया कि इनका अंतराष्ट्रीय संगठनों से संबंध था। 

Kanhaiya Lal Murder Case Live: उन्होंने आगे कहा कि इसका मतलब है कि यह घटना आंतकवाद से संबंधित थी। यह कोई दो धर्मों के बीच का झगड़ा नही था। UAPA की धाराओं में केस दर्ज़ कर लिया गया है, जिसके बाद NIA ने यह केस ले लिया है। NIA त्वरित कार्रवाई करते हुए मुजरिमों को जल्द सजा दिलवाए।

सीएम गहलोत ने ये भी कहा कि मैं प्रदेशवासियों से अपील करूंगा कि वो धरना-प्रदर्शन ना करें, शांति बनाए रखें। सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है और हम ये सुनिश्चित करेंगे कि कैसे इनको सजा मिले।

Kanhaiya Lal Murder Case Live: आपको बता दें कि उदयपुर में आज गुरूवार 30 जून को बंद का ऐलान हिंदू संगठनों के द्वारा बुलाया गया है। धारा 144 पहले से ही उदयपुर शहर में कानून व्यवस्था को मद्देनजर प्रशासन ने लगाई हुई है। हिंदू संगठनों ने कन्हैया लाल के मर्डर के विरोध में मौन जुलूस निकाला। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

गौरतलब है कि उदयपुर में मंगलवार 28 जून को दर्जी कन्हैया की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। रियास और गौस ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से दर्जी का गला काट दियाजिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसकी हत्या केवल इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने नुपूर शर्मा के बायन का समर्थन किया था।

दोनो आरोपियों को भिलवाड़ा के 38 साल के रियाज़ अत्तारी और 39 साल के गौस मोहम्मद हैं। राजस्थान पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ़्तार कर लिया था। इन्होंने हत्या करने के बाद एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि पैग़ंबर के अपमान करने वालों को यही सज़ा मिलेगी।

ये भी पढ़े…

Kanhaiya Lal murder case Update: कन्हैयालाल मर्डर केस में भी मिला हिंदुओं को डच सांसद का साथ, वहीं कतर और पाकिस्तान का दौहरा चरित्र आया सामने
Kanhaiya Lal Murder Case: जामा मस्जिद के शाही इमाम ने उदयपुर घटना की निंदा, कहा-“उदयपुर में क्रूर हत्या ने मानवता को झकझोर दिया है”…
Maharashtra Politics: आज शाम 7.30 बजे एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री पद की लेंगे शपथ, शिंदे ने पीएम मोदी समेत फडनवीस का जताया आभार
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.