खरगोन हिंसा: बच्चे की खोज में निकली माँ लापता,परिजनों ने पुलिस के साथ ही..

खरगोन हिंसा: बच्चे की खोज में निकली माँ लापता, परिजनों ने पुलिस के साथ ही RSS के स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी खोजने की लगाई गुहार

lakshmi

खरगोन हिंसा: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी की शोभा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में एक महिला के लापता होने की सूचना है। लक्ष्मी दंगाइयों द्वारा पथराव के समय अपने बच्चे को खोजने के लिए बाहर निकली थी। 10 अप्रैल, 2022 के बाद वो घर वापस नहीं लौटी। अब लक्ष्मी का पता लगाने के लिए SIT का गठन किया गया है।

ABP न्यूज़ से बात करते हुए लक्ष्मी के परिजनों ने बताया कि जिस समय दंगा हुआ उसी समय लक्ष्मी का फोन बंद हो गया था। तब से अब तक फोन बंद ही रहा है। अगर पुलिस चाहे तो फोन ऑफ होने से पहले की कॉल डिटेल निकाल कर जाँच कर सकती है, लेकिन हमें दूसरे जरूरी काम बता कर पुलिस टाल रही है। इस बीच हमने अपने सभी रिश्तेदारों से बात कर ली है। किसी को भी लक्ष्मी के बारे में कुछ भी नहीं पता।

आगे परिजनों ने ये भी बताया, कि घटना के दिन लक्ष्मी का बेटा जुलूस देखने गया था। इस दौरान हमें पता चला कि पत्थरबाजी हो रही है और मकान जला दिए गए हैं। आँसू गैस के गोले भी फेंके जा रहे थे। मैं भी बाहर निकला और बच्चों को खोज कर घर लाया। घर पर ताला लगा था। लक्ष्मी के बेटे अभिजीत ने बताया, कि हम रामजी की यात्रा में गए थे। जब घर लौटे तो घर पर ताला लगा था।

NBT के अनुसार लक्ष्मी के जेठ पवन कुमार ने बताया, कि कर्फ्यू लगा है जिस से हम काफी परेशान हैं। पुलिस लक्ष्मी को तलाशने के लिए अभी इंतज़ार करने को कह रही है। लक्ष्मी के पति अपनी पत्नी की तलाश में ग्वालियर रवाना हो गए हैं। हमने मदद के लिए RSS के स्थानीय कार्यकर्ताओं से भी सम्पर्क किया है। बच्चे अपनी माँ के लिए रो रहे हैं। इस घटना पर खरगोन के प्रभारी SP रोहित काशवानी ने महिला की जल्द जानकारी निकालने का आश्वासन दिया है।

न्यूज़ नेशन की खबर के मुताबिक, महिला का नाम लक्ष्मी सरोनिया है। परिवार वाले उनके साथ किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हुए हैं। अभी तक पुलिस को लक्ष्मी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। लक्ष्मी की लम्बाई लगभग 5 फिट और रंग गोरा है। घटना के समय उन्होंने चॉकलेटी रंग का सलवार सूट पहन रखा था।

ये भी पढ़ें…

हनुमान जन्मोत्सव उत्सव: पीएम मोदी ने की 108 फीट ऊची प्रतिमा का लोकार्पण, कहा-‘राम कथा सबको जोड़ने का करती है काम’

Hanuman chalisha on loudspeaker: महाराष्ट्र से यूपी के अलीगढ़ पहुँचा लाउडस्पीकर विवाद का शोर, लाउडस्पीकर से किया हनुमान चालीसा का पाठ

By Rohit Attri

मानवता की आवाज़ बिना किसी के मोहताज हुए, अपने शब्दों में बेबाक लिखता हूँ.. ✍️

Leave a Reply

Your email address will not be published.