Khargone Violence Update : खरगोन पहुंचे कांग्रेसी नेताओं को लोगों ने दौड़ाया

Khargone Violence Update : खरगोन पहुंचे कांग्रेसी नेताओं को लोगों ने दौड़ाया, लगे ‘दिग्विजय सिंह मुर्दाबाद के नारे’

khargone violence update

Khargone Violence Update : एमपी के खरगोन में 25 दिन पहले राम नवमी के जुलूस के दौरान विशेष संप्रदाय के लोगों ने पत्थर फेंके थे। और अब कांग्रेस का डेलिगेशन खरगोन में लोगों को दिलासा देने पहुंचा था। लेकिन उनकों इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनको वहां के स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध झेलना पड़ेगा। और वो विराध भी इतना तीव्र होगा कि उनको वहां के लोगों द्वारा दौड़ाया जाएगा। हद तो तब हो गई जब खरगोन पहुंचे नेताओं को विरोध के साथ-साथ दिग्विजय सिंह के मुर्दाबाद के नारे भी सुनने को मिले।

बता दें कि खरगोन हिंसा प्रभावित माली मोहल्ला इलाके के स्थानीय लोगों ने खरगोन पहुंचे कांग्रेसी नेताओं को खरी-खोटी सुनाई और कहा कि अब 25 दिन बाद क्या राजनीति करने आए हो?  लोगों ने कहा कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल किसी और मकसद से यहां आया है।

Khargone Violence Update : वायरल वीडियो में दिख रहा है कि स्थानीय लोग का विरोध इतना तेज था कि वहां पर दिग्विजय सिंह मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए थे। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा नेताओं ने खुद मुसलमानों को पैसे देकर पत्थर फेंकवाए थे।

उनके इस गैर जिम्मेदाराना बयान से स्थानीय लोग इतना खफा थे कि कांग्रेस डेलिगेशन को गंभीर विरोध झेलना पड़ा था और दिग्विजय सिंह के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए थे।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में विशेष संप्रदाय के लागों ने भगवान राम के जन्मदिन के अवसर पर निकल रहे जुलूस में बज रहे डीजे को लेकर विवाद किया। और विवाद बढ़ने के बाद विशेष संप्रदाय के लोगों ने जमकर रामभक्तों पर पत्थर भी फेंके। इसके बाद रामभक्त और विशेष संप्रदाय के लोग आपस में भिड़ गए थे।

Indian Army : आर्मी को मिली आकाश प्राइम मिसाइल एयर डिफेंस सिस्टम की दो रेजिमेंट, दुश्मनों के करेगी दांत खट्टे

Maharashtra Loudspeaker Row: मनसे प्रमुख राज ठाकरे की धमकी- मस्जिदों से नहीं उतरे लाउडस्पीकर तो जो होगा, उसके जिम्मेदार हम नहीं होंगे

Former PM Imran Khan – “गधा,गधा रहता है कोई धारियां डालने से जेबरा नहीं बन जाता”, गलत मिसाल देकर बन गए हंसी के पात्र
By Atul Sharma

बेबाक लिखती है मेरी कलम, देशद्रोहियों की लेती है अच्छे से खबर, मेरी कलम ही मेरी पहचान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.