Lal Singh Chadda Boycott: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के आसार से ही, परेशान है करीना और आमिर खान

Lal Singh Chadda

Lal Singh Chadda Boycott: आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट ट्रेंड पर लगातार बॉलीवुड बौखलाया है और वहीं अमीर खान अपने फिल्म की फ्लॉप होने की संभावना को देखते हुए अब देश से प्रेम का हवाला देने लगे हैं । अब अमीर खान लोगों से फिल्म देखने की अपील में जुटे हुए हैं। करीना कपूर खान भी बायकॉट ट्रेंड को देखते हुए रिएक्शन देने लगी हैं।

Lal Singh Chadda Boycott: करीना कपूर खान ने टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा कि ऐसा हो रहा है क्योंकि आज हर किसी के अलग विचार है अलग अलग प्लेटफॉर्म है इसलिए हर किसी का विचार भी अलग होना स्वाभाविक ही है।

अगर ऐसा हो रहा है तो आपको कुछ चीजों को इग्नोर करना सीखना होगा वरना आपके लिए जीना मुस्किल हो जायेगा इसलिए मैं इसे गंभीरता से नहीं लेती।

Lal Singh Chadda Boycott: उन्होंने ये भी कहा कि मैं सिर्फ वो पोस्ट करती हूं, जो मैं करना चाहती हूं । मेरे लिए ऐसा है कि ये एक मूवी है जो रिलीज होने जा रही है ओर हर किसी के अपने विचार होंगे बस इतना ही फिल्म अगर अच्छी होगी तो मुझे विश्वास है कि ये किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी। काफी हद तक, रिएक्शंस भी अच्छे होंगे। मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाएंगी।”

Lal Singh Chadda Boycott: लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने वालों को जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा था- एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है। फिल्म देखने के बाद आप उसे पसंद कर सकते हैं और उसे नापसंद करने का भी पूरा अधिकार आपके पास है। फिल्म रिलीज से पहले इस तरह की चीजें परेशान करती हैं।

Lal Singh Chadda Boycott: उन्होंने कहा पता नहीं लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं कि मैं मानता हूं कुछ लोगों को लगता है कि मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है। लेकिन, मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि वो जैसा सोच रहे हैं, वो सच नहीं है। मुझे प्यार है अपने देश से और यहां के लोगों से और मैं उनसे यही गुजारिश करूंगा कि प्लीज मेरी फिल्म को बायकॉट न करें और थिएटर में जाकर फिल्म देखें।

आमिर और करीना कपूर के पुराने बयानों की वजह से लोग लाल सिंह चड्ढा मूवी को ट्रोल कर रहे हैं। फिल्म के खिलाफ बोल रहे लोगों को आमिर और करीना ने जवाब तो दे दिया है।

अब देखना दिलचस्प होगा की दोनों की इन बातों का हेटर्स पर क्या असर पड़ता है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और इस मूवी से आमिर खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े…

National Herald Case Live Update: दिल्ली में हेराल्ड हाउस पर ED की छापेमारी, राहुल और सोंनिया गाँधी से हुई थी पूछताछ
Farmina Naaz: ‘हर-हर शंभू’ गाने वाली गायिका को देववंद के उलेमा ने दी धमकी, भजन गाकर कर रहीं है इस्लाम के खिलाफ काम
By Kajal Singh